Move to Jagran APP

वाइको ने मनाया प्रभाकरण का जन्मदिन

एमडीएमके नेता वाइको व तमिल समर्थक संगठनों ने बुधवार को एलटीटीई नेता प्रभाकरण का साठवां जन्मदिन मनाया। वाइको ने तिरूपुर जिले के एक गांव में प्रभाकरण का जन्मदिन मनाया, दूसरी ओर फिल्म निर्देशक व एक तमिल संगठन के प्रमुख सीमन ने चेन्नई में प्रभाकरण के जन्मदिन पर केक काटा। इसी

By manoj yadavEdited By: Published: Wed, 26 Nov 2014 09:08 PM (IST)Updated: Wed, 26 Nov 2014 09:12 PM (IST)
वाइको ने मनाया प्रभाकरण का जन्मदिन

चेन्नई। एमडीएमके नेता वाइको व तमिल समर्थक संगठनों ने बुधवार को एलटीटीई नेता प्रभाकरण का साठवां जन्मदिन मनाया। वाइको ने तिरूपुर जिले के एक गांव में प्रभाकरण का जन्मदिन मनाया, दूसरी ओर फिल्म निर्देशक व एक तमिल संगठन के प्रमुख सीमन ने चेन्नई में प्रभाकरण के जन्मदिन पर केक काटा। इसी तरह मुखर तमिल समर्थक संगठन के नेता पाजहा नेदुमारन ने भी प्रभाकरण का जन्मदिन मनाया। इसके अलावा तमिल समर्थक नेता कोलाथुर मणि ने जन्मदिन के मौके पर प्रभाकरण को याद किया।

loksabha election banner

गौरतलब है कि श्रीलंका सेना ने लिट्टे के खिलाफ अभियान में वर्ष 2009 में प्रभाकरण को मार गिराया था। प्रभाकरण ने वर्ष 1976 में लिट्टे की स्थापना की थी।

पुलिस के मुताबिक, एमडीएमके के कई कार्यकर्ताओं को बिना अनुमति के नमक्क्ल और तिरूपुर में प्रभाकरण का जन्मदिन मनाने का प्रयास करने पर हिरासत में लिया गया।

पढ़ेंः अभिनेत्री खुशबूः फिल्म से राजनीति तक का सफर

पढ़ेंः साउथ की अभिनेत्री खुशबू ने थामा कांग्रेस का दामन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.