Move to Jagran APP

ट्रक में ड्राइवर सीट पर दिखे डोनाल्ड ट्रंप, बनाया ऐसा चेहरा कि लगने लगे ठहाके

अमेरिकी राष्‍ट्रपति के ट्रक की ड्राइवर सीट पर बैठकर हॉर्न देने का अंदाज वहां मौजूद लोगों के लिए बेहद अनूठा था। इस मौके को मीडिया ने भी खूब फोटो क्लिक कीं।

By Kamal VermaEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 09:57 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 12:26 PM (IST)
ट्रक में ड्राइवर सीट पर दिखे डोनाल्ड ट्रंप, बनाया ऐसा चेहरा कि लगने लगे ठहाके
ट्रक में ड्राइवर सीट पर दिखे डोनाल्ड ट्रंप, बनाया ऐसा चेहरा कि लगने लगे ठहाके

वाशिंगटन (एएफपी)। अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप को अक्‍सर लोगों ने अपने ही अंदाज में धमकाते या किसी की आलोचना करते हुए देखा होगा, लेकिन गुरुवार को लोगों ने उन्‍हें कुछ नए ही अंदाज में देखा। दरअसल, वह अमेरिका की ट्रक मैन्‍यूफैक्‍चरिंग कंपनियों के अधिकारियों से एक मीटिंग कर रहे थे। इस मीटिंग के दौरान कुछ ट्रक ड्राइवर भी मौजूद थे। जब यह बैठक खत्‍म हुई तो उन्‍होंने सभी को शुक्रिया कहा और व्‍हाइट हाउस के बाहर खड़े ट्रक पर सवार हो गए।

loksabha election banner

वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते इतने में ट्रंप ट्रक की ड्राइवर सीट पर बैठकर हॉर्न बजाने लगे। यह सब नजारा वहां मौजूद लोगों के लिए बेहद नया था। ट्रंप ने ऐसा करके वहां मौजूद ट्रक मैन्‍यूफैक्‍चरिंग कंपनियों के अधिकारियों और ड्राइवर्स को ही ठहाका लगाने का मौका नहीं दिया, बल्कि वहां मौजूद मीडिया को भी बेहतरीन फोटो क्लिक करने का पूरा अवसर दिया। ट्रक की ड्राइवर सीट पर बैठे अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने ऐसे-ऐसे पोज दिए जो किसी के लिए खास हो सकते थे।

ट्रंप के इस रूप से वहां कोई वाकिफ नहीं था। कुछ देर बाद जब वह बेहद हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में ट्रक से नीचे उतरे तो उन्‍होंने आगे बढ़कर ट्रक ड्राइवर को फिर शुक्रिया कहा। उन्‍होंने कहा कि वह हर रोज सैकड़ों किमी का जोखिम और थका देने वाला सफर करते हैं। इस दौरान वह कई खतरनाक रास्‍तों से गुजरते हैं, जहां काफी गहरी खाई भी होती है। अपने सफर में वह रास्‍तों पर आने वाले मेनहॉल को भी देखते हैं। उनसे सड़कों की हालत छिपी नहीं रह सकती है। उन्‍होंने इस दौरान कहा कि उनसे पता चलता है कि कहां पर रोड खराब है या कहां मेनहॉल नहीं है और उसको सही करने की जरूरत है। उन्‍होंने कहा कि किसी ट्रक ड्राइवर से अच्‍छी तरह अमेरिका को कोई नहीं जान सकता है।

अपने मजाकिया मूड में उन्‍होंने कहा कि वह ओबामाकेयर की वजह से करीब नहीं आए हैं, बल्कि यह रास्‍ते ही उन्‍हें करीब लेकर आए हैं, लेकिन संसद यह सब नहीं समझती है। उन्‍होंने हंसते हुए कहा कि उन्‍हें अफसोस है कि वह इन लोगों के साथ अधिक समय नहीं बिता सकते हैं। यदि वह ऐसा करते हैं तो अपने वोट खो देंगे और इसका इल्‍जाम वह फिर ट्रक ड्राइवर्स पर ही मढ़ेंगे। ट्रंप का यह अंदाज इंटरनेट पर भी काफी वायरल हुआ।

चुनाव के बाद भी हुई डोनाल्ड ट्रंप की निगरानी : न्यूनेस

सरकार ने कहा, एच1बी वीजा पर आईटी पेशेवरों को चिंता करने की जरूरत नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.