Move to Jagran APP

गाजियाबाद में बेकाबू OLA कैब ने तीन दर्जन को रौंदा, 2 की हालत गंभीर

खोड़ा के शनि बाजार में दिल्ली की तरफ से आई एक बेकाबू ओला कैब ने रात 11 बजे करीब 40 लोगों को रौंद दिया। घायलों में 10 महिलाएं और चार बच्चे शामिल हैं, जहां दो महिलाओं की हालत गंभीर है।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Sun, 19 Mar 2017 04:40 AM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2017 11:52 AM (IST)
गाजियाबाद में बेकाबू OLA कैब ने तीन दर्जन को रौंदा, 2 की हालत गंभीर
गाजियाबाद में बेकाबू OLA कैब ने तीन दर्जन को रौंदा, 2 की हालत गंभीर

गाजियाबाद (जेएनएन)। एनसीआर में शनिवार देर रात रफ्तार का कहर 40 लोगों पर टूटा। खोड़ा के शनि बाजार में दिल्ली की तरफ से आई एक बेकाबू ओला कैब ने रात 11 बजे करीब 40 लोगों को रौंद दिया। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह एक दुकान की सीढ़ियों से टकराने के बाद पलट गई। 1हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। घटना के बाद नशे में धुत आरोपी चालक भागने लगा, तो आसपास मौजूद लोगों ने उसे दबोच लिया। आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया है। वहीं, सभी घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया।

prime article banner

घायलों में 10 महिलाएं और चार बच्चे शामिल हैं, जहां दो महिलाओं की हालत गंभीर है। दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में नौ घायलों को रेफर किया गया। जिस कार से दुर्घटना हुई है, वह एप आधारित कैब सेवा देने वाली ओला से जुड़ी है। खोड़ा में नेशनल हाईवे-9 (एनएच-24) के पास हर शनिवार को शनि बाजार लगता है, जहां शाम को काफी भीड़ रहती है। शनिवार देर रात करीब 11 बजे दिल्ली की ओर से आई सफेद रंग की बेकाबू कार ने कहर बरपाया। 40 लोगों को रौंदने के बाद भी वह नहीं रुकी। चश्मदीदों के मुताबिक कार में सिर्फ ड्राइवर था, जो कि नशे में बुरी तरह धुत था।

घटना के बाद उसने भागने की कोशिश की तो लोगों ने उसे पकड़ लिया और फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी। लोगों ने इस दौरान ड्राइवर से पूछताछ की तो उसकी पहचान एटा के रहने वाले राकेश के रूप में हुई। हादसे में गाड़ी की नंबर प्लेट भी टूट गई थी, जिससे गाड़ी के बारे में अन्य जानकारी भी नहीं मिल सकी। 1 हादसे में घायल हुए लोगों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां दो महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में कुछ के नाम पता चल सके हैं, जिसमें मीरा, शगुन, वीरवती और संतोष शामिल हैं। बाकियों की शिनाख्त खबर लिखे जाने तक होती रही। खोड़ा के एसएचओ जेपी चौबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ेंः किसानों की कर्ज माफी सिर्फ उप्र तक ही सीमित

यह भी पढ़ेंः पाक खुफिया एजेंसी के शिकंजे में हैं 'निजामी बंधु', अज्ञात स्थान पर हो रही पूछताछ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.