Move to Jagran APP

फारूक अब्दुल्ला के समर्थन में उतरे उमर

कोलकाता में शपथ ग्रहण के दौरान राष्ट्रगान के समय फारुख अब्दुल्ला के फोन पर बात करने पर हो रही आलोचना में पिता के समर्थन में उतरे उमर अब्दुल्ला।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Fri, 27 May 2016 10:47 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2016 11:00 PM (IST)
फारूक अब्दुल्ला के समर्थन में उतरे उमर

राज्य ब्यूरो, जम्मू। कोलकाता में ममता बनर्जी के शपथ ग्रहण समारोह में राष्ट्रगान के दौरान मोबाइल फोन पर बात करने पर फारूक अब्दुल्ला की हो रही आलोचना को देखते हुए जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला अपने पिता के समर्थन में उतर आए हैं।

loksabha election banner

कश्मीर में मुठभेड़ों के बीच पिता की ब्रेकिंग न्यूज अजीब

उमर ने कश्मीर में जारी मुठभेड़ों व अन्य विकास के बीच पिता के फोन करने को सही बताते हुए ट्विटर पर लिखा कि इसे ब्रेकिंग न्यूज बनाना अजीब है। ये बात ओर है कि उमर के इस तर्क की उनके फालोयर्स ने खूब खिंचाई की है। उमर के ट्वीट के जवाब में एक फालोअर ने लिखा कि मुठभेड़ों के चलते वे क्या सुरक्षाबलों को सहयोग देने के लिए फोन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - भारत माता की जय बोलने में कोई परेशानी नहीं: उमर अब्दुल्ला

एक अन्य ने लिखा है कि क्या फारूक मुठभेड़ को खत्म करवाने के लिए आपदा प्रबंधन के कार्य में जुटे हुए हैं। एक फालोयर ने लिखा कि जब प्रधानमंत्री के खिलाफ दुष्प्रचार करना हो तो आप भी इसमें शामिल हो जाते हो। क्या राष्ट्रगान को महत्व न देना गलत नहीं। क्या फारूक 52 सेकेंड नहीं रुक सकते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.