PreviousNext

मोदी जी का PM ,योगी का सीएम बनना 21वीं सदी की सबसे अच्छी खबर:उमा भारती

Publish Date:Sun, 19 Mar 2017 10:20 AM (IST) | Updated Date:Sun, 19 Mar 2017 06:31 PM (IST)
मोदी जी का PM ,योगी का सीएम बनना 21वीं सदी की सबसे अच्छी खबर:उमा भारतीमोदी जी का PM ,योगी का सीएम बनना 21वीं सदी की सबसे अच्छी खबर:उमा भारती
केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मोदी जी का प्रधानमंत्री चुना जाना और योगी आदित्यनाथ का यूपी का सीएम बनना 21वीं सदी की सबसे अच्छी खबर है।

 नई दिल्ली,एएनआई । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ रविवार को शपथ ग्रहण करेंगे।लखनऊ में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौदूज रहेंगे। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मोदी जी का प्रधानमंत्री चुना जाना और योगी आदित्यनाथ का यूपी का सीएम बनना 21वीं सदी की सबसे अच्छी खबर है।

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ मेरे छोटे भाई जैसे हैं। पार्टी के फायर ब्रांड नेताओं में से एक उमा भारती ने कहा कि योगी विकास और राष्ट्रवाद को साथ लेकर चलेंगे। लेफ्ट दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वामपंथियों के गाल पर ये सबसे बड़ा तमाचा है।

मंदिर की सीढ़ी से सियासत के चरमोत्कर्ष पर तीसरी पीढ़ी

इस बीच विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी के डिप्टी सीएम पद की शपथ ग्रहण से पहले मीडिया से बात की। योगी आदित्यनाथ के सीएम चुने जाने पर उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, उन्हें जो भी जिम्मेदारी मिली है वे उसे पूरी तरह से निभाएंगे। साथ ही राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मिलकर काम करेंगे। 

भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पीएम के विजन और योगी आदित्यनाथ के एक्शन की नए युग की शुरुआत है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब नए सवेरे का वक्त है।  

यूपी में मुस्लिमों के दिलों पर राज करना योगी के लिए होगी सबसे बड़ी चुनौती

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Uma says Yogi become UP CM is the best news of the 21st century(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

तलाकशुदा लोगों को कर छूट देने के पक्ष में नहीं है विधि आयोगयूपी की कमान योगी के हाथों में सौंपने से पाक मीडिया में मची हलचल
यह भी देखें