PreviousNext

पत्नी की बरसी तो हो जाने देते दिग्विजय: उमा भारती

Publish Date:Thu, 01 May 2014 06:38 PM (IST) | Updated Date:Thu, 01 May 2014 11:38 PM (IST)
पत्नी की बरसी तो हो जाने देते दिग्विजय: उमा भारती
नई दिल्ली। भाजपा की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के एक टीवी पत्रकार के साथ संबंधों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी की चिता ठ

नई दिल्ली। भाजपा की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के एक टीवी पत्रकार के साथ संबंधों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी की चिता ठंडे होने का इंतजार तो किया होता। उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस महासचिव को चिता ठंडा होने तक तो इंतजार करना चाहिए था।

उमा भारती ने कहा, उनकी मां, उनकी पत्नी मेरे प्रवचन सुनती थीं। मैं उनकी बहुत इज्जत करती थी। मैं दादा भाई से कहूंगी कि भारतीय संस्कृति की मान-मर्यादा तो होती है। आप कम से कम अपनी पत्नी की एक बरसी तो हो जाने देते। भारत की महिलाएं समझेंगी कि हमारे पति हमें प्यार नहीं करते है और हम मरेंगी तो वे दूसरी शादी कर लेंगे। अब तो सब खुलेआम हो ही गया है, लेकिन यह अच्छा होता कि वह कम से कम एक बरसी तो हो जाने दें।

इससे पहले दिग्विजय सिंह ने एक दिन पहले ही स्वीकार किया था कि उनके राज्यसभा टीवी में काम कर रहीं ऐंकर अमृता राय के साथ संबंध हैं। उधर, अमृता ने भी इन संबंधों को कबूल करते हुए कहा था कि वह अपने पति के साथ तलाक की प्रक्रिया शुरू कर चुकी हैं और तलाक के बाद दिग्विजय सिंह से शादी करेंगी।

मालूम हो कि दिग्विजय सिंह की पत्नी का निधन पिछले साल हुआ था। उमा भारती ने इसी बात पर टिप्पणी की है कि उनकी पत्‍‌नी के निधन को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ और उन्होंने नया संबंध बना लिया। दिग्विजय ने अपने इस संबंध पर कहा है कि वह मोदी की तरह कायर नहीं हैं जिन्होंने अपनी शादी की बात छिपाकर रखी थी। दिग्विजय ने कहा, मैं अपने रिश्ते छिपाता नहीं हूं, जैसा कि नरेंद्र मोदी करते हैं। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है।

पढ़ें : ट्विटर पर छाए दिग्गी-अमृता, पति ने दी शुभकामनाएं

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Uma Bharati Slams Digvijay Singh over relationship with Tv anchor(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अमेठी में अच्छा-बुरा सब प्रियंका कामोदी सरकार में बदलेगी सिलिंडर नीति: सरोज पांडेय
यह भी देखें