PreviousNext

उद्धव ने कहा, हमारे पास भी है मोदी और अमित शाह की कुंडली

Publish Date:Sat, 11 Feb 2017 08:13 PM (IST) | Updated Date:Sat, 11 Feb 2017 08:33 PM (IST)
उद्धव ने कहा, हमारे पास भी है मोदी और अमित शाह की कुंडलीउद्धव ने कहा, हमारे पास भी है मोदी और अमित शाह की कुंडली
उद्धव ने कहा, 'जन्म लेने वाले हर व्यक्ति के पास जन्मपत्री होती है। प्रधानमंत्री इस बात को नहीं भूलें। यहां तक कि हमारे पास उनकी और अमित शाह की जन्म कुंडली है।

मुंबई, आइएएनएस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेसियों को दी गई चेतावनी पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। प्रधानमंत्री ने कांग्रेसियों से कहा था कि उनकी फाइल तैयार कर ली गई है। इसके जवाब में शिवेसना प्रमुख ने शनिवार को चेतावनी दी है कि उनके पास भी मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की कुंडली है।

उद्धव ने कहा, 'जन्म लेने वाले हर व्यक्ति के पास जन्मपत्री होती है। प्रधानमंत्री इस बात को नहीं भूलें। यहां तक कि हमारे पास उनकी और अमित शाह की जन्म कुंडली है। वे भूल गए हैं कि गोधरा के बाद सांप्रदायिक दंगों में किस तरह बचे थे? मेरे पिता दिवंगत बालठाकरे उनके साथ मजबूती से खड़े रहे।'

अपने आवास मातोश्री पर जुटे वरिष्ठ संवाददाताओं से उद्धव ने भाजपा के साथ रिश्ते के अलावा अन्य कई मुद्दों पर बात की। मोदी की आलोचना करते हुए शिवसेना प्रमुख ने कहा कि इससे पहले भारत के किसी प्रधानमंत्री ने ओछी राजनीति नहीं की। प्रधानमंत्री ने दूसरी पार्टियों के नेताओं का मजाक उड़ाया है और व्यंग्य किए हैं। लेकिन लोग अब इससे ऊब गए हैं। महाराष्ट्र में 2014 के विधानसभा चुनाव में मोदी ने 27 रैलियां की थीं। इसलिए उनसे बीएमसी चुनाव में भी आने की की मांग की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता झूठे हैं। उन्हें सत्ता हथियाने के अलावा और कुछ नहीं आता है। यही कारण है कि उन्होंने भाजपा से नाता तोड़ने का फैसला लिया।

कांग्रेस ने विकास न किया होता तो मोदी सोमालिया का राजकाज संभालते : शिवसेना

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:udhav thakre slams narendra modi and amit shah(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

करदाताओं को ऑनलाइन जवाब देने को पांच दिन की मोहलतमहिला को है गर्भधारण के फैसले का अधिकार : सुप्रीम कोर्ट
यह भी देखें