PreviousNext

मोदी सरकार के तीन साल का लेखा जोखा बताने त्रिपुरा का दौरा करेंगे केंद्रीय मंत्री

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 04:04 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 05:15 PM (IST)
मोदी सरकार के तीन साल का लेखा जोखा बताने त्रिपुरा का दौरा करेंगे केंद्रीय मंत्रीमोदी सरकार के तीन साल का लेखा जोखा बताने त्रिपुरा का दौरा करेंगे केंद्रीय मंत्री
भाजपा प्रवक्ता विक्टर शोम ने जानकारी देते हुए कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते यहां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर एक समारोह में शामिल होंगे।

अगरतला (प्रेट्र)। मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर दो केंद्रीय मंत्री इस सप्ताह त्रिपुरा का दौरा करेंगे। केन्द्रीय भारी उद्योग और सार्वजनिक उद्यम राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो समारोह में शिरकत करने के लिए कल पहुंचेंगे। भाजपा प्रवक्ता विक्टर शोम ने जानकारी देते हुए कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते यहां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर एक समारोह में शामिल होंगे। 

इनके अलावा असम के वित्त मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, जो कि उत्तर-पूर्व लोकतांत्रिक गठबंधन (एनईडीए) के संयोजक हैं, 22 जून को राज्य का दौरा करेंगे और भाजपा कोर कमेटी के सदस्यों और विभिन्न संगठनों के प्रमुखों के साथ मुलाकात करेंगे।

यह भी पढ़ें : मुझ पर फेंको अंडे, मैं ऑमलेट बना लूंगा : बाबुल सुप्रियो 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Two Union ministers and Assam Fin minister to visit Tripura(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

राजस्थान: सड़क दुर्घटना में दूल्हे सहित चार की मौत, पांच घायलजानें आखिर क्‍यों एक ही विवाद पर बार-बार सुलगता रहा है दार्जिलिंग समेत पूरा पहाड़
यह भी देखें