PreviousNext

ट्विटर पर छाए दिग्गी-अमृता, पति ने दी शुभकामनाएं

Publish Date:Thu, 01 May 2014 11:49 AM (IST) | Updated Date:Thu, 01 May 2014 03:55 PM (IST)
ट्विटर पर छाए दिग्गी-अमृता, पति ने दी शुभकामनाएं
ट्वीट के जरिये टीवी पत्रकार अमृता राय से रिश्ता कबूल करते ही दिग्विजय सिंह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। शाम होते होते दिग्विजय सिंह, अमृता राय के साथ-साथ युवा जोश, दिग्गी और वूमेन ए

नई दिल्ली। ट्वीट के जरिये टीवी पत्रकार अमृता राय से रिश्ता कबूल करते ही दिग्विजय सिंह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। शाम होते होते दिग्विजय सिंह, अमृता राय के साथ-साथ युवा जोश, दिग्गी और वूमेन एंपावरमेंट सरीखे हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करते दिखे। हालांकि दिग्विजय सिंह ने निजी जीवन में हस्तक्षेप की निंदा की थी, लेकिन ट्विटर पर उन पर कटाक्ष किए गए। समर्थन और सहानुभूति के चंद बोल के साथ उनके हिस्से में आलोचना ज्यादा आई। उनके साथ-साथ कांग्रेस की भी चुटकी ली गई। कंट्टर सोच नहीं युवा जोश। नारे को उनसे नत्थी कर दिया गया। कई लोगों ने इस पर सवाल उठाए कि आखिर दिग्विजय सिंह अमृता राय के तलाक के पहले उनसे संबंध कैसे रख सकते हैं?

अमृता राय को भारत रत्न, इसके लिए कि उन्होंने दिग्विजय सिंह में एक चहेते व्यक्तित्व को खोज निकाला।

-सर रवींद्र जडेजा

हम दिग्विजय सिंह और अमृता राय को काफी विद करन में कब देख सकते हैं?-द अनरियल टाइम्स

करन जौहर ने एलान कर दिया- दिग्गीवाले दुल्हनिया ले गए हैं। कांग्रेस का नया नारा-अबकी बार, शादी के बाद।-सुहेल सेठ

पति ने दीं शुभकामनाएं

अपनी पत्नी अमृता और दिग्विजय सिंह के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया में मची हलचल पर प्रोफेसर आनंद प्रधान ने नाराजगी जताई है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा है, 'यह मेरे लिए परीक्षा की घड़ी है। मैं और अमृता लंबे समय से अलग रह रहे हैं। सहमति से तलाक के लिए आवेदन किया हुआ है। हमारे बीच संबंध बहुत पहले से खत्म हो चुके हैं। अलग होने के बाद अमृता अपने बारे में कोई भी फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं और मैं उनका सम्मान करता हूं। उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं।' उनके अनुसार, उनके मित्र, जानकार और छात्र दुखी हैं, लेकिन जो लोग स्त्री-पुरुष संबंधों की बारीकियों और स्त्री के स्वतंत्र अस्तित्व को सामंती सोच से बाहर देखने के लिए तैयार नहीं उनके लिए यह मजाक उड़ाने और निजी हमले करने का मौका है। उनसे इससे ज्यादा की अपेक्षा भी नहीं।

तस्वीरों में देखें: जब मिलते हैं प्यार और पॉलिटिक्स

पढ़ें: टीवी पत्रकार अमृता राय से शादी करेंगे दिग्विजय सिंह

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Twits on Amrita Rai and Digvijay Singh relation(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

टीवी पत्रकार अमृता राय से शादी करेंगे दिग्विजय सिंहगुजरात मॉडल से करेंगे उत्तराखंड का पुनर्वास: अनंत
यह भी देखें