Move to Jagran APP

शिक्षिका ने कमरे में बंद कर मासूम को पीटा

पढ़ाई में मन न लगने के कारण तीन साल के बच्चे को डराने की नीयत से शिक्षिका ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात की फुटेज आने के बाद आरोपी शिक्षिका के खिलाफ महानगर के लेक टाउन थाने में मामला दर्ज कराया। बच्चे को अंदरूनी चोट आई और उसे आरजी कर मेडिकल कॉलेज, अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Edited By: Published: Wed, 23 Jul 2014 05:33 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jul 2014 07:22 AM (IST)
शिक्षिका ने कमरे में बंद कर मासूम को पीटा

कोलकाता [जागरण संवाददाता]। पढ़ाई में मन न लगने के कारण तीन साल के बच्चे को डराने की नीयत से शिक्षिका ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात की फुटेज आने के बाद आरोपी शिक्षिका के खिलाफ महानगर के लेक टाउन थाने में मामला दर्ज कराया। बच्चे को अंदरूनी चोट आई और उसे आरजी कर मेडिकल कॉलेज, अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

आरोपी शिक्षिका पूजा सिंह का घटना की शाम मंगलवार को बच्चे को पढ़ाने का तीसरा दिन था। शिक्षिका ने उसकी मां से कहा कि आपका बच्चा पढ़ाई में लापरवाही करता है, उसे थोड़ा डराउंगी तो पढ़ने लगेगा। इतना कहकर उसने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और बच्चे को उठाकर बिस्तर पर पटक दिया। इसके बाद तो मासूम पर थप्पड़, लात और घूंसों की बारिश कर दी। बच्चे की चीख सुनकर मां ने सीसीटीवी में देखा तो होश उड़ गए।

बच्चे की मां ने शिक्षिका की शिकायत थाने में करने की बात कही तो वह माफी मांगने लगी। बाद में उसके पति ने आकर मामला न दर्ज कराने की धमकी भी दी। बुधवार को परिजनों ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज देकर मामला दर्ज कराया। आरोपी शिक्षिका फिलहाल फरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.