Move to Jagran APP

TS SSC (10th) Result 2016: तेलंगाना 10वीं के परीक्षा परिणाम पर छात्र-छात्राओं में है भ्रम की स्थिति

तेलंगाना बोर्ड के 10वीं के परीक्षा परिणाम को ले कर बहुत भ्रम की स्थिति बन गई है, जिससे छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों का इंतजार बहुत बेचैनी भरा हो रहा है।

By MMI TeamEdited By: Published: Thu, 05 May 2016 01:01 PM (IST)Updated: Thu, 05 May 2016 01:19 PM (IST)
TS SSC (10th) Result 2016: तेलंगाना 10वीं के परीक्षा परिणाम पर छात्र-छात्राओं में है भ्रम की स्थिति

तेलंगाना बोर्ड के 10वीं के परीक्षा परिणाम को ले कर बहुत भ्रम की स्थिति बन गई है, जिससे छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों का इंतजार बहुत बेचैनी भरा हो रहा है। कई वेबसाइट पर ये खबर चल रही है कि तेलंगाना बोर्ड के 10वीं के परीक्षा परिणाम आज घोषित होने वाले हैं, लेकिन तेलंगाना बोर्ड manabadi.com के अनुसार इस तरह की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है और रिजल्ट आज घोषित नहीं हो रहे हैं।

loksabha election banner

छात्र-छात्राओं को सलाह दी जाती है कि परिणाम से संबंधित लेटेस्ट अपडेट के लिए वो अपनी विश्वसनीय वेबसाइट jagranjosh.com पर ही चेक करें।

जब भी तेलंगाना बोर्ड के 10वीं के परीक्षा परिणाम घोषित होंगे, छात्र-छात्राएं अपना रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट www.bsetelangana.org और पार्टनर वेबसाइट www.telangana10.jagranjosh.com पर आसानी से देख सकते है।
तेलंगाना बोर्ड के 10वीं की परीक्षा इस साल के मार्च\अप्रैल में आयोजित की गईं थीं।
बच्चों को अपने रिजल्ट को देखने में ज्यादा परेशानियों का सामना न करना पड़े इसलिए परीक्षार्थी अपना रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट www.bsetelangana.org पर देख सकते हैं। बहुत ज्यादा ट्रैफिक की वजह से ऑफिशियल वेबसाइट के क्रैश या स्लो हो जाने की संभावना है। ऐसी स्थिति में आप अपना रिजल्ट देखने के लिए पहले से ही www.telangana10.jagranjosh.com पर रजिस्टर करें और हम आपको रिजल्ट से संबंधित सभी अपडेट भेज देंगे।

तेलंगाना 10वीं का परीक्षा परिणाम कैसे देखें?
आप बस नीचे दिए गए तीन आसान तरीकों का पालन करें:
1. हमारी वेबसाइट www.telangana10.jagranjosh.com पर क्लिक करें।
2. अनिवार्य क्षेत्र/कॉलम भरें।
3. सबमिट पर क्लिक करें।
छात्रों को अपने-अपने मोबाइल नंबर/ ईमेल आईडी पर ईमेल/ एसएमएस मिल जाएगा। छात्र रिकॉर्ड और संदर्भ के लिए अपने परिणाम की मार्कशीट का प्रिंट अवश्य लें। आप अपनी मार्कशीट को पीडीएफ फॉर्मेट में भी डाउनलोड कर सकते हैं और बोर्ड द्वारा ओरिजिनल मार्कशीट मिलने तक उसे इस्तेमाल कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.