PreviousNext

जब ट्रैफिक पुलिस के इस जवान ने रोक दिया राष्ट्रपति का काफिला, जानिए फिर क्या हुअा

Publish Date:Tue, 20 Jun 2017 12:30 PM (IST) | Updated Date:Tue, 20 Jun 2017 02:45 PM (IST)
जब ट्रैफिक पुलिस के इस जवान ने रोक दिया राष्ट्रपति का काफिला, जानिए फिर क्या हुअाजब ट्रैफिक पुलिस के इस जवान ने रोक दिया राष्ट्रपति का काफिला, जानिए फिर क्या हुअा
ट्रैफिक पुलिस के यह साहसिक कदम जहां लोगों के दिलों में जगह बनाया वहीं राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने ट्रैफिक पुलिस के इस जवान को सम्मानित किया।

बेंगलुरु (एएनअाई)। बेंगलुरु के त्रिनिटी मंडल में तैनात एक यातायात पुलिस अधिकारी ने शनिवार को एक एम्बुलेंस पास करने के लिए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का काफिला रोक दिया।

ट्रैफिक पुलिस के यह साहसिक कदम जहां लोगों के दिलों में जगह बनाया। वहीं, राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने ट्रैफिक पुलिस के इस जवान को सम्मानित किया।

इस इलाके से राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का काफिला गुजरना था। राष्ट्रपति मेट्रो की ग्रीन लाइन का उद्घाटन करने के लिए शहर आए थे। खबरों के मुताबिक, राष्ट्रपति का काफिला राजभवन की ओर बढ़ रहा था कि तभी सब इंस्पेक्टर ने एचएएल के नजदीक स्थित एक प्राइवेट अस्पताल जाने के लिए एम्बुलेंस को ट्रैफिक में फंसे देखा।

सब इंस्पेक्टर ने चौराहे पर मौजूद ट्रैफिक को जरूरी दिशा दी और यह सुनिश्चित कराया कि एम्बुलेंस ट्रैफिक में बिना फंसे गंतव्य के लिए रवाना हो जाए। बेंगलुरु शहर के डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस-ट्रैफिक ईस्ट डिविजन अभय गोयल ने टि्वटर पर अफसर की तारीफ की है।

यह भी पढ़ेंः लिम्का बुक में नाम दर्ज कराने के उद्देश्य से 275 लोगों ने 108 बार किया सूर्य नमस्कार

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Traffic cop stops Presidents convoy to let ambulance pass wins hearts reward(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

शिमला में राष्‍ट्रपति रिट्रीट में कोविंद को नहीं मिली थी एंट्रीश्रीलंका और पाकिस्तान के लेखकों की पहली पसंद बने रहे भारतीय प्रकाशन हाउस
यह भी देखें