PreviousNext

भारतीय सेना को मिली बड़ी सफलता, अमरनाथ यात्रियों पर हमले में शामिल 3 आतंकी ढेर

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 10:42 PM (IST) | Updated Date:Tue, 18 Jul 2017 09:49 AM (IST)
भारतीय सेना को मिली बड़ी सफलता, अमरनाथ यात्रियों पर हमले में शामिल 3 आतंकी ढेरभारतीय सेना को मिली बड़ी सफलता, अमरनाथ यात्रियों पर हमले में शामिल 3 आतंकी ढेर
दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार रात एक भीषण मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन दुर्दात आतंकियों को मार गिराया।

जम्मू, ब्यूरो। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार रात एक भीषण मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन दुर्दात आतंकियों को मार गिराया। बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकी अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले के मास्टरमाइंड अबु इस्माइल के साथी थे और इन तीनों का हाथ भी इस हमले में था। 10 जुलाई को अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में सात अमरनाथ श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी और 17 घायल हो गए थे।

 मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान मुद्दसर हजाम, शौकत लोहार और लश्कर कमांडर जिबरान के रूप में हुई है। मारा गया तीसरा आतंकी जिबरान है या कोई और इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। मारे गए लश्कर के तीनों टॉप आतंकी थे और पिछले दिनों अनंतनाग में थाना प्रभारी सहित छह पुलिसकर्मियों की हत्या में भी इन्हीं का हाथ था। सुरक्षाबलों को अब अमरनाथ हमले के मास्टरमाइंड अबु इस्माइल की तलाश है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश एटीएस ने मुंबई से पकड़ा फतेहपुर निवासी लश्कर का आतंकी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Three terrorists involved in attack on Amarnath pilgrims killed(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

एएमयू ने खोजी डायबिटीज की काटआतंकी मदद पर बचा-खुचा लिहाज भी पाकिस्तान ने रखा ताक पर
यह भी देखें