Move to Jagran APP

बागपत: गुंडों ने दिल्ली और नोएडा से आई तीन छत्राओं को दिनदहाड़े उठाया

लखनऊ। बागपत में आज दिनदहाड़े एक कालेज की तीन छात्रओं को अगवा कर लिया गया लेकिन उनके शोर

By Edited By: Published: Wed, 01 Oct 2014 02:55 PM (IST)Updated: Wed, 01 Oct 2014 02:55 PM (IST)
बागपत: गुंडों ने दिल्ली और नोएडा से आई तीन छत्राओं को दिनदहाड़े उठाया

लखनऊ। बागपत में आज दिनदहाड़े एक कालेज की तीन छात्रओं को अगवा कर लिया गया लेकिन उनके शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने अपहरण क प्रयास विफल कर दिया। विवरण के मुताबिक बागपत के डीजे कालेज में छात्रा परीक्षा देने आई दिल्ली और नोएडा की तीन लड़कियों को कथित सफेदपोश गुंडों ने उठाया, उनके कपड़े फाड़े और गलत-गलत हरकतें कीं। ब्लेड से वार भी किया। लड़कियों के शोर मचाने पर लोगों ने पहुंचकर उन्हें छुड़ा लिया लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। पुिलस ने बताया कि लड़कियों ने अभी पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। शिकायत मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

prime article banner

कस्तूरबा विद्यालय में छात्राओं से छेड़छाड़

महोबा के पनवाड़ी स्थित कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में छात्राओं से छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है। अभिभावकों की शिकायत पर डीएम वीरेश्वर सिंह ने जांच बीएसए को सौंप कर एक सप्ताह में रिपोर्ट मांगी है। अभिभावकों द्वारा डीएम को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया गया है कि उनकी बेटियां पनवाड़ी के आवासीय विद्यालय में अध्ययनरत हैं। दशहरा के लिए जब वह अपनी बच्चियों को लेने विद्यालय गए तो वह डरी सहमी थी। पूछने पर बताया कि यहां का एक कर्मचारी उनके साथ अभद्रता व छेड़छाड़ करता है। विरोध करने पर वह नाम काटने की धमकी देता है। इस पर उन्होंने बेटियों को साथ लेकर वार्डन से शिकायत की। उन्होंने बेटियों को कहीं और पढ़ाने के लिए ले जाने की बात कहकर टरका दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.