Move to Jagran APP

लुधियाना में साढ़े तीन करोड़ की डकैती

गिल रोड के दशमेश नगर की गली नंबर साढ़े छह में स्थित मणापुरम गोल्ड लोन की पहली मंजिल पर बने ऑफिस में गुरुवार को दिनदहाड़े घुसे आठ बदमाशों ने साढ़े तीन करोड़ रुपये की डकैती की।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2015 08:36 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2015 09:03 PM (IST)
लुधियाना में साढ़े तीन करोड़ की डकैती

जागरण संवाददाता, लुधियाना । गिल रोड के दशमेश नगर की गली नंबर साढ़े छह में स्थित मणापुरम गोल्ड लोन की पहली मंजिल पर बने ऑफिस में गुरुवार को दिनदहाड़े घुसे आठ बदमाशों ने साढ़े तीन करोड़ रुपये की डकैती की। उन्होंने 14 किलो सोना और 2.23 लाख रुपये की नकदी लूट ली। बदमाशों ने वहां तैनात सुरक्षा गार्ड व दो महिलाओं समेत पांच लोगों को बंधक बना लिया था।

loksabha election banner

ऑफिस में मौजूद एक महिला ग्राहक को बदमाशों ने कुछ नहीं कहा। 15 मिनट में वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। लुटेरों में एक के हाथ में पिस्तौल व अन्य के हाथ में दातर (धारदार हथियार) था। उनके दो साथी बाहर खड़े रहे।

बदमाशों ने अंदर घुसते ही एक सीसीटीवी कैमरा तोड़ डाला और स्टाफ को बंधक बनाकर स्ट्रांग रूम में ले गए। वहां रखा सोना व नकदी लूटकर फरार हो गए। फरार होने से पहले स्टाफ व महिला ग्राहक का मोबाइल फोन छीनकर ऑफिस के शटर को बाहर से बंद दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.