PreviousNext

भाजपा की जीत को नोटबंदी से जोड़नेवाले मूर्ख: शिवसेना

Publish Date:Wed, 30 Nov 2016 03:05 PM (IST) | Updated Date:Wed, 30 Nov 2016 04:18 PM (IST)
भाजपा की जीत को नोटबंदी से जोड़नेवाले मूर्ख: शिवसेना
सामना' में लिखा गया कि अगर ऐसा होता तो भाजपा के कम से कम 100 पार्षद जीत कर आते, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

मुंबई, प्रेट्र । स्थानीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर शिवसेना ने निशाना साधा है। शिवसेना का कहना है कि भाजपा की इस जीत को नोटबंदी से जोड़कर देखनेवाले मूर्ख हैं। पार्टी के मुखपत्र 'सामना' में संपादकीय में यह टिप्पणी की गई।

'सामना' में लिखा गया कि अगर ऐसा होता तो भाजपा के कम से कम 100 पार्षद जीत कर आते, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नोटबंदी को लेकर भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी शिवसेना का रवैया इस मुद्दे पर तीखा रहा है। पार्टी ने पीएम मोदी के इस फैसले को अधूरी तैयारी के साथ लागू करने का आरोप लगाया है।

नोटबंदी पर शिवसेना ने बदला रुख, अब की सरकार के फैसले के समर्थन की घोषणा

राजग की सहयोगी शिवसेना इस लेख में मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस पर निशाना साधते हुए लिखा कि सीएम ने चुनाव में जमकर प्रचार किया, जबकि शिवसेना की तरफ से उद्धव ठाकरे या अन्य किसी बड़े नेता ने चुनाव प्रचार नहीं किया। मुखपत्र में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें अपने कार्यकर्ताओं पर पूरा विश्वास था कि वे धनबल से लड़े गए इस चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। यही नहीं 'सामना' में लिखे गए इस लेख में कहा कि हमने सिद्धांतों से समझौता नहीं किया और ये जीत विशुद्ध रुप से हमारे कार्यकर्ताओं की जीत है।

गोवा में आरएसएस के विद्रोही धड़े से शिवसेना का समझौता

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:'Those linking BJP's civic polls victory to demonetisation are fools' Mumbai(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में सुधार चाहता है अमेरिकानोटबंदी- नगरोटा मुद्दे पर विपक्ष हुआ हमलावर, नहीं चलने दी सदन की कार्यवाही
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »