Move to Jagran APP

बुरहान जिंदा पकड़ा जाता तो हालात ज्यादा खराब होते: श्री श्री रविशंकर

जम्मू के अभिनव थियेटर में 'फिर से स्वर्ग बनेगा कश्मीर' विषय पर आयोजित सेमिनार में भाग लेने आए श्री श्री रवि शंकर ने पत्रकारों से कहा कि 90 फीसद कश्मीरी शांति चाहते हैं,

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Wed, 23 Nov 2016 07:53 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2016 07:59 PM (IST)
बुरहान जिंदा पकड़ा जाता तो हालात ज्यादा खराब होते: श्री श्री रविशंकर

जागरण संवाददाता, जम्मू: आतंकवादी बुरहान वानी को जिंदा पकड़ने की पैरवी करने वाले राजनीतिज्ञों को कड़ा जवाब देते हुए आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रवि शंकर ने कहा कि वह जिंदा पकड़ा जाता तो हालात इससे ज्यादा बिगड़ सकते थे।

loksabha election banner

जम्मू के अभिनव थियेटर में 'फिर से स्वर्ग बनेगा कश्मीर' विषय पर आयोजित सेमिनार में भाग लेने आए श्री श्री रवि शंकर ने पत्रकारों से कहा कि 90 फीसद कश्मीरी शांति चाहते हैं, लेकिन आवाज उठाने से डरते हैं। कश्मीर के लोगों में डर और अविश्वास के जीन को खत्म करने के लिए बातचीत का रास्ता अख्तियार करना चाहिए। सरकार को चाहिए कि वह आम लोगों से बातचीत कर माहौल को ठीक करे। उन्होंने घाटी में इतने समय के बाद फिर से स्कूल खुलने का स्वागत करते हुए कहा कि निस्संदेह पढ़ाई का बड़ा नुकसान हुआ है, लेकिन इसकी भरपाई होगी। उन्होंने हिंसा के दौरान जलाए गए स्कूलों का पुनर्निर्माण करने में संस्था की ओर से पूरा सहयोग देने की घोषणा की।

किशनगंगा परियोजना पर पाकिस्तानी गोलाबारी के बाद काम रुका

नोटबंदी के आदेश को केंद्र सरकार का ऐतिहासिक फैसला बताते हुए श्री श्री ने कहा कि इससे न सिर्फ भ्रष्टाचार, काले धन और ड्रग माफिया पर लगाम कसेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.