PreviousNext

लो जी..हाईअलर्ट जोन में चोरों ने लूटा कीमती प्याज, सीएम हैरान

Publish Date:Tue, 29 Oct 2013 11:12 AM (IST) | Updated Date:Tue, 29 Oct 2013 11:27 AM (IST)
लो जी..हाईअलर्ट जोन में चोरों ने लूटा कीमती प्याज, सीएम हैरान
प्याज के भाव आसमान पर क्या पहुंचे, अब तो यह चोरों की पसंदीदा चीजों में भी शुमार हो गया है। सोमवार को प्याज की चोरी भी उस वक्त हुई, जब मुख्यमंत्री यहां के धनीपुर मंडी स्थल पर लैपटॉप

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। प्याज के भाव आसमान पर क्या पहुंचे, अब तो यह चोरों की पसंदीदा चीजों में भी शुमार हो गया है। सोमवार को प्याज की चोरी भी उस वक्त हुई, जब मुख्यमंत्री यहां के धनीपुर मंडी स्थल पर लैपटॉप बांट रहे थे। डेढ़ हजार पुलिसकर्मियों की मौजूदगी के बावजूद मंडी की एक दुकान से दिनदहाड़े पांच कट्टे प्याज पार हो गया। सवाल यह भी कि पटना में मोदी की रैली में बम विस्फोट की घटना के बाद खुद अफसरों ने ही मंडी परिसर को हाईअलर्ट जोन घोषित किया था।

पढ़ें : महंगा प्याज बना रहस्य, सीसीआइ सुलझाएगी पहेली

मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) की सात टीमें, एनएसजी के साथ 1360 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। पूरा इलाका अभेद्य सुरक्षा परिसर में तब्दील करने का दावा था। यहां तक कि ट्रैफिक की आवाजाही तक बंद करा दी गई थी। लेकिन, पुलिस की चौकसी चोरों की चुस्ती के आगे बौनी साबित हुई।

ये है प्याज का कड़वा सच! इनकी मदद से मारी सेंचुरी

चोरों ने धनीपुर मंडी की दुकान से दिनदहाड़े पांच कट्टे प्याज चोरी कर लिए। इसकी कीमत करीब नौ हजार रुपये बताई जा रही है। इसी दुकान से दो कट्टे लहसुन के भी चोरी कर लिया गया। दुकान मालिक अनवार भाई ने मंडी सचिव से इसकी शिकायत की, लेकिन चोर को खुद तलाशने को कह दिया गया। वे अब इसकी शिकायत पुलिस से करेंगे।

.तो अब लुटेरों की नजर प्याज पर, दिल्ली-जयपुर हाइवे पर लूटा ट्रक

अनवार भाई के पड़ोसी दुकानदार बौना मियां की बी-7 से भी 15 कट्टे आलू व पानी की मोटर चोरी हो गई। दुकान संख्या बी-4 व 5 से भी पानी की मोटर व टोटी चोरी हुई है। चोरों ने एक दुकान से पंखा भी उड़ा दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Thief stolen onion in high alert zone(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

नरेंद्र मोदी किसी कीमत पर कबूल नहीं: मौलाना तौकीरउन्नाव: बाहर आ सकता है संत के दावे का सच!
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »