Move to Jagran APP

अातंकी नावेद ने कहा- जज साहब मैं कोठरी में बंद रहा तो मर जाउंगा

ऊधमपुर के नरसू इलाके में बीएसएफ कानवाय पर आतंकी हमले में जिंदा बचे पाकिस्तानी आतंकवादी नावेद को जब रिमांड बढ़ाने के लिए जज के सामने पेश किया गया तो वह इस बात को लेकर रुआंसा हो गया कि उसे खुले में नहीं रखा जाता है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2015 02:02 AM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2015 02:42 AM (IST)
अातंकी नावेद ने कहा- जज साहब मैं कोठरी में बंद रहा तो मर जाउंगा

जागरण संवाददाता, जम्मू । ऊधमपुर के नरसू इलाके में बीएसएफ कानवाय पर आतंकी हमले में जिंदा बचे पाकिस्तानी आतंकवादी नावेद को जब रिमांड बढ़ाने के लिए जज के सामने पेश किया गया तो वह इस बात को लेकर रुआंसा हो गया कि उसे खुले में नहीं रखा जाता है। वह एक कोठरी में बंद है। उसे सिर्फ आधा घंटा ही बाहर रखा जाता है, उसने कहा कि अगर ऐसा ही रहा तो मैं मर जाऊंगा। उसने यह भी आरोप लगाया कि मेरी पाकिस्तान में घर वालों से बात भी नहीं कराई गई। इस पर जज ने पब्लिक प्रोसीक्यूटर को निर्देश दिए कि पाकिस्तानी सरकार से बात करे और उसकी बातचीत की व्यवस्था करें।

loksabha election banner

पढ़ेंः घर वालों से बात कराने के लिए अातंकी नावेद ने अदालत में दी दरखास्त

विदित रहे कि 28 अक्टूबर को पेशी के दौरान नावेद ने हाथ से लिखी दरखास्त एनआइए के जज को दी थी, जिसमें घरवालों से बात कराने की गुजारिश की गई थी। दरखास्त में उसने घर वालों के दो मोबाइल नंबर भी दिए थे लेकिन यह नंबर स्विच ऑफ आ रहे हैं। जहां तक उसे खुले में रखने का सवाल है, उसपर कोट भलवाल जेल सुप¨रटेंडेंट ने एनआइए अदालत को अनुपालन अर्जी में कहा है कि अति संवदेनशील कोट भलवाल जेल में कई पाकिस्तानी कैदी बंद हैं। नावेद को खुले में रखना खतरे से खाली नहीं है ।

पढ़ेंः नावेद ने दिया पाकिस्तानी दोस्त का नंबर

जम्वाल करेंगे नावेद की पैरवी

जागरण संवाददाता, जम्मू । एनआइए की विशेष अदालत ने पब्लिक प्रोसीक्यूटर को निर्देश दिए कि नावेद व उसके मददगारों के खिलाफ मुकदमा चलाने के लिए आरोपियों को भी वकील मुहैया कराए। जज वाईपी कोतवाल के निर्देश पर सुबोध सिंह जम्वाल को नावेद का वकील मुकर्रर किया गया। अब सभी आरोपियों को 20 नवंबर को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.