PreviousNext

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

Publish Date:Tue, 26 Jan 2016 08:39 AM (IST) | Updated Date:Tue, 26 Jan 2016 10:58 AM (IST)
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। इस दौरान एक एके -47 बरामद की गई है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। इस दौरान एक एके -47 बरामद की गई है। हालांकि अभी तक मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। कुछ और आतंकियों की छुपे होने की आशंका के चलते क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है।

बडग़ाम से लश्कर आतंकी दबोचा, हथियार बरामद

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सोमवार को पुलिस ने बडग़ाम जिले के चाडूरा इलाके से लश्कर-ए-तैएबा के एक आतंकी को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आतंकी की पहचान बशारत अहमद शाह के रूप में हुई है।

पुलिस को तड़के सूचना मिली कि चाडूरा के केसर मुहल्ला में एक आतंकी छिपा है। इसके बाद पुलिस के एक दल ने इलाके में नाका लगा लिया। इस दौरान जब आतंकी वहां से गुजरा तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में उसने कबूला किया कि उसका संबंध लश्कर से है और वह बीते दो वर्षों से इस संगठन के लिए काम कर रहा है।

पुलिस ने आतंकी से एक एके 47 राइफल व एक हथगोला भी बरामद किया गया है। एसपी बड़गाम फ्याज अहमद लोन ने बताया कि आतंकी से पूछताछ जारी है।

पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर : पुलिस का आदेश, हथियार सौंपकर ही छुट्टी पर जा सकेंगे पुलिसकर्मी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Terrorist killed in an encounter with security forces in Anantnag(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मायावती की काट के लिए उदित राज को धार देने में जुटी भाजपामुस्लिम स्कूल में कट्टरपंथियों ने झंडा फहराने से रोका, तनाव का माहौल
यह भी देखें