Move to Jagran APP

कांग्रेस का पीएम पर वार कहा- प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी बन गए 'बूढ़ा शेर'

कांग्रेेस ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए उन्‍हें बूढ़ा शेर बताया है। कांग्रेस का कहना है कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी बूढ़े शेर की तरह बचाव के मूंड में आ गए हैं।

By Kamal VermaEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2016 09:14 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2016 12:39 AM (IST)
कांग्रेस का पीएम पर वार कहा- प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी बन गए 'बूढ़ा शेर'

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बूढ़ा शेर कहकर उन पर कटाक्ष किया है। राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के नेता गुलाम नवी आज़ाद ने आज कहा कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान अक्टूबर 2013 से अप्रैल 2014 के बीच नरेंद्र मोदी जितने शेर बनकर बोलते थे, प्रधानमंत्री बनते ही वह शेर 'बूढ़ा' हो गया है। उन्होंने कहा कि कभी लोगों को बड़े-बड़े सपने दिखाने वाले मोदी अब बचाव की मुद्रा में आ गए हैं। बीते सोमवार को एक टेलीविजन चैनल को दिए साक्षातकार में यह साफ दिखाई दिया।

loksabha election banner

बिजनेस स्टेंडर्ड की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा कि घरेलू मामले में भी प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार विफल रही। टमाटर, मछली, दाल समेत खाने-पीने की तमाम चीजों के दाम आसमान पर हैं। जबकि लोकसभा चुनाव प्रचार के वक़्त इसे ही मुद्दा बनाए फिरते थे। किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य का अभी तक कुछ नहीं हुआ। इस दौरान उन्होंने भाजपा के उन सांसदों का भी जिक्र किया जो अक्सर अपने विवादित बयानों के चलतेे सुर्खियों में बने रहते हैं।

बेंगलुरु की पहली महिला कैब ड्राइवर भारती ने लगाई फांसी

कांग्रेस नेता ने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है। शिक्षित, कुशल और अकुशल हर तरह के बेरोजगारों की संख्या बढ़ रही है। हालत यह है कि मध्य प्रदेश में 14 हजार सिपाहियों के लिए नौ लाख इंजीनियर्स, पीएचडी, ग्रेजुएट्स और एमए डिग्रीधारियों ने अप्लाइ किया है। उन्होंने कहा कि ब्लैकमनी पर आजतक कुछ नहीं हुआ। जबकि सभी को 15-15 लाख रुपए देने की बात करते थे।

रूसी विमान के पायलट के परिवार को हर्जाना देगा तुर्की

आजाद ने कहा कि चीन के राष्ट्रपति से कई मुलाकात और झूला झुलाने के बावजूद उसने एनएसजी के मुद्दे पर भारत का विरोध ही किया। उन्होंने अचानक पकिस्तान जाने पर भी पीएम मोदी के ऊपर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अचानक पाकिस्तान गए और वहां पाक पीएम से मुलाकात भी की। लेकिन इसके बदले में आज आतंकवाद ही मिल रहा है। जम्मू-कश्मीर में एक वक्त आतंकवाद समाप्त हो गया था, लेकिन फिर से वहां आतंकवाद चरम पर है।

तेलंगाना में हाई कोर्ट के लिए सीएम राव देंगे दिल्ली में धरना

पीएम मोदी की नसीहत का सुब्रमण्यम स्वामी पर दिखा असर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.