PreviousNext

राजस्थान के मंडलगढ़ में 10 राष्ट्रीय पक्षी की मौत, अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 11:02 AM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 11:10 AM (IST)
राजस्थान के मंडलगढ़ में 10 राष्ट्रीय पक्षी की मौत, अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्जराजस्थान के मंडलगढ़ में 10 राष्ट्रीय पक्षी की मौत, अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
राजस्‍थान के मंडलगढ़ के गणेशपुरा जंगल में दस मोरों के मृत पाए जाने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू का दी है।

भिलवाड़ा (एएनआई)। मंडलगढ़ में चौंकाने वाली घटना सामने आयी जिसमें गणेशपुरा के जंगलों में दस मोरों को मृत पाया गया। मामले में प्राथमिक जांच और मृत मोरों के पोस्‍टमार्टम के बाद पुलिस ने बताया कि दम घुटने से इनकी मौत हुई।

स्थानीय लोगों को घटना के पीछे आपराधिक मंशा होने की संभावना है। यह घटना शनिवार रात को सामने आयी जब स्‍थानीय लोगों ने जंगल में पांच मृत मोरों को देखा और इसके लिए पुलिस में रिपोर्ट की। सूचना प्राप्‍त होने के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

इसके बाद रविवार को भी पांच मोर मृत पाए गए जिसके बाद स्‍थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया जिसके बाद पुलिस ने वन विभाग को सूचित कर मृत शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। आगे की विवरण प्रतीक्षारत है।

यह भी पढ़ें: यहां 19 किमी के दायरे में ठिठक रहे गजराज के कदम

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Ten peacocks found dead in Rajasthan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पीएम मोदी के आध्यात्मिक गुरु स्वामी आत्मस्थानंद महाराज का निधनमणिपुर के इंफाल में महसूस किए गए 4.4 तीव्रता के भूकंप के झटके
यह भी देखें