PreviousNext

जुनैद के जनाजे में दिखे मोस्ट वांटेड आतंकी, एनकाउंटर में मारा गया था जुनैद मट्टू

Publish Date:Sat, 17 Jun 2017 06:10 PM (IST) | Updated Date:Sun, 18 Jun 2017 06:48 AM (IST)
जुनैद के जनाजे में दिखे मोस्ट वांटेड आतंकी, एनकाउंटर में मारा गया था जुनैद मट्टूजुनैद के जनाजे में दिखे मोस्ट वांटेड आतंकी, एनकाउंटर में मारा गया था जुनैद मट्टू
लश्कर ए तौयबा के आतंकी जुनैद मटटू के जनाजे में दहशतगर्द भी पहुंचे। उनकी संख्या दस बताई गई है। सभी के पास राइफलें थी। उन्होंने भीड के बीच हवा में फायरिंग कर साथि‍यों को सलामी दी।

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर । कश्मीर घाटी के मोस्ट वांटेड 12 आतंकियों में से जिंदा बचे 11 आतंकियों में शामिल जाकिर मूसा और सद्दाम पडर शनिवार को दक्षिण कश्मीर के पांपोर और हफ शोपियां में मारे गए आतंकी साथियों के जनाजे में शरीक हुए। दोनों ने इस दौरान हवा में गोलियां भी चलाई। उनके साथ 20 से अधिक आतंकी थे।

अरवनी में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने एक भीषण मुठभेड़ में लश्कर के तीन आतंकियों जुनैद मट्टू, नासिर और आदिल मुश्ताक उर्फ आजाद को मार गिराया था। इन तीनों आतंकियों के शव, तीन एसाल्ट राइफलें व अन्य सामान शनिवार सुबह मुठभेड़ के दौरान मलबे का ढेर बने मकानों के नीचे से निकाले गए। बाद में तीनों आतंकियों के शव परिजनों को सौंप दिए गए।

तीनों आतंकियों को उनके गांवों के कब्रिस्तानों में दफनाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पांपोर में आतंकी आदिल के जनाजे में जाकिर मूसा अपने सात साथियों के साथ आया। उसने इस दौरान हवा में गोलियां भी चलाईं। उधर, शोपियां के हफ में आतंकी नासिर वानी के जनाजे में सद्दाम पडर अपने साथियों के साथ पहुंचा। उसने हवा में गोलियां चलाईं। बताया जाता है कि नासिर के जनाजे में पहले दो आतंकी आए। उनके बाद पांच आतंकी और शामिल हुए। जुनैद मट्टू के जनाजे में भी करीब 12 आतंकी मौजूद रहे। उन्होंने भी हवा में गोलियां दागीं।

यह भी पढ़ें: अमरनाथ यात्रा: ड्रोन से रखी जाएगी आतंकियों पर नजर

 

यह भी पढ़ें:  सेना प्रमुख को कश्मीर में हालात पर नियंत्रण का भरोसा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ten militant seen in junad creamation(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

राजनाथ ने ममता से दार्जिलिंग में जारी हिंसा पर की बातसेना के प्रति देश के विश्वास में कोई बदलाव नहीं : राष्ट्रपति
यह भी देखें