PreviousNext

कोटा के सरकारी अस्पताल के आईसीयू में तांत्रिक क्रियाएं

Publish Date:Thu, 20 Apr 2017 08:33 AM (IST) | Updated Date:Thu, 20 Apr 2017 09:31 AM (IST)
कोटा के सरकारी अस्पताल के आईसीयू में तांत्रिक क्रियाएंकोटा के सरकारी अस्पताल के आईसीयू में तांत्रिक क्रियाएं
मृतक हेमराज को आठ अप्रैल को सिर में चोट लगने के बाद यहां भर्ती कराया गया था। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे दो दिन पूर्व ही आईसीयू में वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था।

जयपुर, ब्यूरो। राजस्थान में कोटा के न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आईसीयू में प्रशासन और पुलिस की मौजूदगी में तांत्रिक क्रियाएं किए जाने का मामला सामने आया है। 

बताया जा रहा है कि इस अस्पताल में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, लेकिन उसके परिजन ने शव ले जाने से इनकार कर दिया। परिजनों का कहना था कि उनका एक बाबा मृतक को जिंदा करेगा। उन्होंने अस्पताल में एक तांत्रिक को बुला लिया। इस तांत्रिक ने आईसीयू के भीतर ही तलवार से मुर्गा काटा और इसके बाद वह तांत्रिक शव के पास ही करीब चार घंटे तक टोने-टोटके करता रहा। हैरानी यह रही कि इस दौरान अस्पताल के कर्मचारी और पुलिस वाले सबकुछ चुपचाप देखते रहे। 

मृतक हेमराज को आठ अप्रैल को सिर में चोट लगने के बाद यहां भर्ती कराया गया था। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे दो दिन पूर्व ही आईसीयू में वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था। लेकिन मंगलवार सुबह उसने दम तो़ड़ दिया। अस्पताल में बड़ी संख्या में मौजूद उसके परिजन ने शव को ले जाने से मना कर दिया। 

उन्होंने कहा कि उनके बाबा इस युवक को एक घंटे में जिंदा कर देंगे। इसके बाद आए एक तांत्रिक ने आईसीयू में ही सारी तांत्रिक क्रियाएं कीं। लेकिन करीब चार घंटे बाद जब कुछ नहीं हुआ तो मृतक के परिजन शव ले गए। इस बारे में अस्पताल के अधीक्षक डॉ. एसआर मीणा का कहना है कि हमने समय रहते पुलिस बुला ली थी, लेकिन पुलिस ने ही उन्हें नहीं रोका तो हमारा स्टाफ क्या कर सकता था।

इसे भी पढ़ें: कोटा में स्‍वाइल फ्लू से गर्भवती महिला की मौत, जिले में इस वायरस से दूसरी मौत

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:tantra mantra actions in icu of government hospital kota(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

गर्मी के सितम से तेलंगाना में सभी स्कूल बंद, ओडिशा में लोग बेहालआडवाणी, जोशी, उमा पर 16 साल बाद फिर बाबरी विध्वंस की साजिश का केस
यह भी देखें