PreviousNext

तमिलनाडु की सीएम जयललिता की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

Publish Date:Fri, 23 Sep 2016 08:41 AM (IST) | Updated Date:Fri, 23 Sep 2016 08:53 AM (IST)
तमिलनाडु की सीएम जयललिता की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती
तमिलनाडु की सीएम जयललिता के सेहत में सुधार है। बुखार और डिहाइड्रेशन की वजह से वो चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

चेन्नई। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता को डिहाइड्रेशन और बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनकी तबीयत में सुधार है। अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि जयललिता की हालत स्थिर है। डॉक्टर उनकी सेहत पर पूरी नजर रखे हुए हैं।

उनके स्वास्थ्य को लेकर पहले भी अटकलों का दौर गर्म रहा, लेकिन यह पहली बार है जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और आधिकारिक बयान जारी किया गया। जयललिता अक्सर घर से ही काम किया करती थीं और अगर कभी ऑफिस जाना होता था तो वो सिर्फ आधे घंटे के लिए ही ऑफिस जाती थीं।

सेहत से जुड़ी दिक्कतों के इतर विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी ने डीएमके को शिकस्त दी और वह छठी बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनीं। पिछले 32 साल में वह पहली मुख्यमंत्री रहीं जिन्होंने लगातार दूसरा कार्यकाल हासिल किया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:tamilnadu cm jayalalithaa hospitalised due to fever and dehydration(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

देशभर में मनेगा स्वच्छ भारत सप्ताह, चाय पर होगी स्वच्छता की चर्चागुजरात के बिजनेसमैन ने लिया शहीद जवानों के बच्चों की शिक्षा का जिम्मा
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें