Move to Jagran APP

भारतीय नागरिक के अपहरण मामले में मलेशिया से बातचीत जारी: सुषमा

मलेशिया में एक भारतीय नागरिक के अपहरण के मामले में विेदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा है कि वह इस मामले में मलेशियाई सरकार के साथ नियमित संपर्क में है।

By Kishor JoshiEdited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 08:51 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 10:14 AM (IST)
भारतीय नागरिक के अपहरण मामले में मलेशिया से बातचीत जारी: सुषमा
भारतीय नागरिक के अपहरण मामले में मलेशिया से बातचीत जारी: सुषमा

नई दिल्ली (पीटीआई)। मलेशिया में अपह्रत हुए 46 साल के एक भारतीय की मदद के मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा है कि भारत मलेशिया के अधिकारियों के साथ संपर्क में है और भारतीय नागरिक के अपहरण के मामले में बातचीत कर रहा है।

loksabha election banner

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मुझे मलेशिया में हमारे उच्चायुक्त से इस मामले में एक रिपोर्ट मिली है। वह इस मामले में मलेशिया के अधिकारियों और पुलिस से बातचीत कर रहे हैं।"

यह भी पढ़ें: सऊदी जेल में कैद भारतीय के परिजनों ने सुषमा स्वराज से मांगी मदद

आपको बता दें कि एक भारतीय नागरिक ने सुषमा स्वराज से ट्विटर पर मदद मांगी थी। नागरिक का कहना था कि उसके पिता को मलेशिया में फिरौती के अगवा किया गया है। योगेंद्र सिंह ने 17 जनवरी का दावा किया था कि एक दिन पहले किसी ने उनके पिता को अगवा कर लिया है और उनसे फिरौती के रूप में पैसों की मांग की गई है।

सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए सुषमा ने कहा, ‘‘मैं आपकी चिंता को समझ सकती हूं। मलेशिया में हमारे उच्चायुक्त पुलिस के साथ संपर्क में हैं। वह आपको सूचित करेंगे।’’

यह भी पढ़ें: अमेजन को मिली सुषमा स्वराज से कड़ी चेतावनी, माफी मांगने को कहा, जानें क्या है मामला

अपह्रत हुए भारतीय नागरिक की पहचान का पता नहीं चल सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.