Move to Jagran APP

नहीं रहे 'FIR' के कमिश्‍नर सुरेश चटवाल, लंबी बीमारी के बाद निधन

सुरेश चटवाल का निधन शनिवार को मुंबई में हुआ। चटवाल ने वर्ष 1969 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 'करण अर्जुन, 'कोयला' और 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी फिल्मों में काम किया।

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 30 May 2016 08:14 AM (IST)Updated: Mon, 30 May 2016 08:59 AM (IST)
नहीं रहे 'FIR' के कमिश्‍नर सुरेश चटवाल, लंबी बीमारी के बाद निधन

मुंबई। फिल्म और टेलीविजन अभिनेता सुरेश चटवाल का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। सब टीवी के धारावाहिक 'एफआईआर' में कमिश्नर के रूप में उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की थी। अभिनेता के बेटे यमन चटवाल ने एक बयान में कहा कि उनके पिता का निधन हो गया।

loksabha election banner

इस कॉमेडियन ने लता मंगेशकर-सचिन तेंदुलकर का किया अपमान, मचा बवाल

सुरेश चटवाल का निधन शनिवार को मुंबई में हुआ। चटवाल ने वर्ष 1969 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 'करण अर्जुन, 'कोयला' और 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी फिल्मों में काम किया। चटवाल को पिछली बार बड़े पर्दे पर 2010 में फिल्म 'नक्षत्र' में देखा गया था।

'एफआईआर' की सरेश चटवाल की को-आर्टिस्ट कविता कौशिक ने सोशल मीडिया पर चटवाल के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'हमारे प्यारे कमिश्नर सुरेश चटवाल अब नहीं रहे। वह ऐसे शख्स थे जो हमेशा ऊर्जा से भरे रहते और हमें पुरानी फिल्मों की कहानियां सुनाते। उन्होंने हमेशा मेरे भले की कामना की, ईश्वर उनकी आत्मा को शादी दें।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.