Move to Jagran APP

इस भाजपा सांसद ने अतुल अंजान के बयान को सही ठहराया

पॉर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी लियोन एक विज्ञापन को लेकर विवादों में हैं।मैनफोर्स कॉन्डम के विज्ञापन पर सनी लियोन को घेरते हुए कम्युनिस्ट पॉर्टी अॉफ इंडिया के वरिष्ठ नेता अतुल अंजान ने देश में तेजी से बढ़ती रेप की घटनाओं के लिए सनी लियोन

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2015 10:02 AM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2015 06:09 PM (IST)
इस भाजपा सांसद ने अतुल अंजान के बयान को सही ठहराया

नई दिल्ली । पॉर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी लियोन एक विज्ञापन को लेकर विवादों में हैं।मैनफोर्स कॉन्डम के विज्ञापन पर सनी लियोन को घेरते हुए कम्युनिस्ट पॉर्टी अॉफ इंडिया के वरिष्ठ नेता अतुल अंजान ने देश में तेजी से बढ़ती रेप की घटनाओं के लिए सनी लियोन को दोषी ठहराया। अतुल ने कहा सनी लियोन का मैनफोर्स कॉन्डम का विज्ञापन देश में रेप को बढ़ावा दे रहा है। लेकिन बाद में ट्विटर और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइटों पर इस मामले के तूल पकड़ने पर अंजान ने पॉर्न और सनी लियोन के समर्थकों से माफी मांग ली।

loksabha election banner

अतुल अंजान को मिला मनोज तिवारी को साथ

भाजपा सांसद व भोजपुरी फिल्मों के मशहूर गायक मनोज तिवारी ने सीपीआइ नेता अतुल अंजान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि मैं काफी हदतक उनकी इस बात का समर्थन करता हूं। तिवारी ने कहा कि सनी लियोन एक पॉर्न स्टार है और ऐसे लोगों से प्रचार करवाना, यह देखकर घर का प्रत्येक व्यक्ति शर्मिंदा होता है।

'सनी लियोन का पॉर्न वीडियो देख करता रहा उल्टी'

अतुल अंजान ने कहा कि लोगों के कहने पर एक बार उन्होंने सनी लियोन का पॉर्न वीडियो देख लिया तो उन्हें लगातार उल्टी होती रही। उनका संबोधन युवाओं पर केंद्रित था.. उन्होंने युवाओं से अपील की कि सनी लियोन का वीडियो ना देखें।

मुथालिक ने कहा था रेप को प्रमोट करता है सनी लियोन का वीडियो

यह पहली बार नहीं है जब सनी लियोन पर बयानबाजी का दौर गरम है। इससे पहले भी सनी लियोन विवादों में रह चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही श्रीराम सेना के संस्थापक प्रमोद मुथालिक ने सनी लियोन को पॉर्न वीडियोज पर घेरते हुए कहा था कि वह रेप, किडनैपिंग, छेड़छाड़ जैसी गंभीर घटनाओं के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा था कि सनी लियोन को वापस अमेरिका भेज देना चाहिए।

"पॉर्न और सनी लियोन के समर्थकों से माफी मांगता हूं"

सीपीआई नेता अतुल अंजान को आखिरकार सनी लियोन पर दिए रेप वाले बयान पर माफी मांगनी पड़ी है। उनके बयान के बाद से ट्विटर और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइटों पर इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। अतुल अंजान के बयान के खिलाफ मुहिम चलाकर लोग अपना विरोध जता रहे हैं। लोगों में अपने प्रति बढ़ता विरोध देख अतुल अंजान ने कहा है कि मैं पॉर्न के और सनी लियोन के समर्थकों से माफी मांगता हूं.. लेकिन मैं एेसे विज्ञापनों का समर्थन कभी नहीं कर सकता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.