Move to Jagran APP

सनी लिओन 'मस्ती...' के लिए मांग रहीं ज्यादा रकम!

अगर बात बन गई तो सनी लियोन एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म तीसरे हिस्से में काम करते हुए नजर आएंगी। हालांकि फिल्‍ममेकर्स और सनी के बीच अभी बात प्राइस मनी को लेकर अटक रही है। सनी ने इस फिल्‍म में काम करने के लिए बहुत बड़ी कीमत मांगी है।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2015 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2015 05:50 PM (IST)
सनी लिओन 'मस्ती...' के लिए मांग रहीं ज्यादा रकम!

मुंबई। अगर बात बन गई तो सनी लियोन एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म तीसरे हिस्से में काम करते हुए नजर आएंगी। हालांकि फिल्ममेकर्स और सनी के बीच अभी बात प्राइस मनी को लेकर अटक रही है। सनी ने इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत बड़ी कीमत मांगी है।

prime article banner

सनी को मात देगी कोएना

फिल्म 'मस्ती' का तीसरा सीक्वल मई में फ्लोर पर आने की उम्मीद है। सूत्रों की बात पर भरोसा किया जाए तो सनी लिओनी से भी इस फिल्म में स्टार होने के लिए एप्रोच की गई थी। हालांकि अभी भी बातचीत तय नहीं हो पाई है, क्योंकि सनी ने इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत बड़ी कीमत मांग ली है।

सनी लियोन ने बनाया मुंबई को अपना दूसरा घर
यूनिट के सूत्र ने बताया, 'हमारी कोशिश है कि फिल्म के तीसरे हिस्से में ओरिजनल स्टार कास्ट को शामिल कर सकें। फिल्म का टाइटल 'ग्रैंड मस्ती रिटर्न्स' होगा। कुछ बदलाव के साथ इसे पेश किया जाएगा। हमने कई नामों पर चर्चा की है जिनमें सनी भी शामिल हैं। एक रोल के लिए उनकी टीम से बातचीत की है।'

लोगों का प्यार मिलने से सनी लियोन हैं बेहद खुश
खबर है कि सनी ने इस फिल्म के लिए 2-3 करोड़ रुपए मांगे हैं। सूत्र ने बताया 'कास्टिंग टीम और भी कुछ एक्ट्रेसेस के साथ बातचीत के प्रयास में हैं। इस हिसाब से उनके लिए सनी को फिल्म में लेना मुश्किल होगा।

इसके बाद भी टीम मेंबर्स कुछ न कुछ हल निकालने की कोशिश में है। यदि सारी बातें सही रहती है तो एक बार फिर से सनी की टीम से बातचीत की जाएगी। ऐसा न हुआ तो फिर किसी और एक्ट्रेस को लेंगे।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.