PreviousNext

छलका सुनील ग्रोवर का दर्द, कपिल से कहा- खुद को 'गॉड' न मानें, इंसान को इज्ज़त देना सीखें

Publish Date:Tue, 21 Mar 2017 08:30 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 09:15 AM (IST)
छलका सुनील ग्रोवर का दर्द, कपिल से कहा- खुद को 'गॉड' न मानें, इंसान को इज्ज़त देना सीखेंछलका सुनील ग्रोवर का दर्द, कपिल से कहा- खुद को 'गॉड' न मानें, इंसान को इज्ज़त देना सीखें
ज्यतादतर फैंस ने कपिल शर्मा के इस पोस्ट्स पर लिखा है कि सुनील ग्रोवर ही उनके शो की जान हैं। कुछ फैंस ने जमकर कपिल शर्मा को लताड़ भी लगायी है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फ्लाइट में हुई बहस और लड़ाई की ख़बर आग की तरह फ़ैल चुकी है। कपिल शर्मा लगातार सोशल मीडिया पर सुनील से माफ़ी मांग रहे हैं। सोमवार को दिन भर कपिल के फैंस भी उन्हें उनके इस व्यवहार के लिए लताड़ लगाते रहे। ऐसे में सुनील ग्रोवर के स्टेटमेंट का इंतज़ार भी सबको बेसब्री से था। मंगलवार को सुनील ने भी ट्विटर पर अपना दर्द ज़ाहिर कर ही दिया।

सबसे पहले कपिल ने फेसबुक पर पर एक लंबा पोस्ट लिख कर अपनी बात रखने की कोशिश की, जिसमें वह जताने की कोशिश कर रहे थे कि उनके और सुनील के बीच भाई वाली लड़ाई है। जिस पर उनकी खूब फजीहत हुई। लेकिन, फिर अचानक देर रात उन्हें यह ख्याल आया कि उन्हें ट्विटर पर भी माफ़ी मांग लेनी चाहिए, सो उन्होंने एक और ट्विट किया, जिसमें उन्होंने सुनील को टैग करते हुए लिखा कि पाजी आई एम सॉरी। अब वाकई यह भी सोचने वाली बात है कि कपिल को क्यों बार बार सफाई देनी पड़ रही है! यानी मामला वाकई में गंभीर हो चला था।

इसे भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर से लड़ाई पर कपिल शर्मा की सफाई, फैंस ने उन्हें लताड़ा

इसकी गम्भीरता तब साफ़ हो गयी जब इस पूरे मामले पर सुनील ग्रोवर ने अपनी प्रतिक्रिया दी। सुनील की बातों से साफ़ ज़ाहिर होता है कि सुनील के मन में कपिल शर्मा के बर्ताव को लेकर बहुत दर्द है और सुनील खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं। सुनील कपिल शर्मा के व्यवहार से काफी हार्ट हुए हैं और उन्होंने कपिल को बड़ी ही विनम्रता से यह सीख दे रहे हैं कि खुद को 'गॉड' न मानें। इंसान को इंसान समझें! ज़रा अंदाजा लगाइए सुनील कितने बेबस होकर यह बात लिख रहे होंगे। आइये उनका ट्वीट पढ़ लें -

इसे भी पढ़ें: बाहुबली बना दुनिया का सातवां अजूबा, ऐसे रचा इतिहास

इससे पहले कपिल के पोस्ट पर पाठकों ने कुछ तीखी प्रतिक्रिया भी दी है। ज़्यादातर फैंस ने कपिल शर्मा के इस पोस्ट्स पर लिखा है कि सुनील ग्रोवर ही उनके शो की जान हैं। कुछ फैंस ने जमकर कपिल शर्मा को लताड़ भी लगायी है। सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट पर कपिल शर्मा का जवाब भी आ गया, जैसे उन्हें अपनी भूल का अहसास हो गया है और कपिल के ट्वीट से साफ़ ज़ाहिर है कि वो सुनील को मनाने की पूरी कोशिश करने वाले हैं। कपिल ने लिखा कि- पाजी दिल जीत लिया तुस्सी! अब मैं आपको और भी ज्यादा प्यार करने वाला हूं, अक्ल आने के बाद!

इसे भी पढ़ें: बाहुबली की शूटिंग खत्म करते ही बेचैन प्रभास ने सबसे पहले किया ये काम

बता दें कि कपिल शर्मा का शो काफी पॉपुलर शो है और ज़ाहिर है उनके फैंस को कपिल का यह व्यवहार काफी चुभा भी है। फैंस तो यही चाहेंगे कि कपिल उनका मनोरंजन करते रहें, उन्हें हंसाते रहे न कि इस तरह के व्यवहार के लिए सुर्ख़ियों में रहें।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:sunil grover reaction on kapil sharma behaviour and facebook posts and tweets(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बाहुबली की शूटिंग खत्म करते ही बेचैन प्रभास ने सबसे पहले किया ये कामउपेन पटेल ने एक्स गर्लफ्रेंड करिश्मा तन्ना पर निकाला गुस्सा
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »