PreviousNext

सुब्रत राय ने सुप्रीम कोर्ट में नई जमानत अर्जी दाखिल कर मांगी माफी

Publish Date:Fri, 23 Sep 2016 06:01 PM (IST) | Updated Date:Fri, 23 Sep 2016 06:05 PM (IST)
सुब्रत राय ने सुप्रीम कोर्ट में नई जमानत अर्जी दाखिल कर मांगी माफी
सुब्रत राय की ओर से वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट में नई अर्जी दाखिल की और कहा कि ऐसा दोबारा नही होगा।

नई दिल्ली, जेएनएन। सुब्रत राय ने नई ज़मानत अर्ज़ी दाख़िल कर वक़ील राजीव धवन की ग़लती पर बिना शर्त माफ़ी मांगी है। दरअसल सुब्रत राय के वकील के व्यवहार की वजह से सुप्रीम कोर्ट ने आज सुबह पैरोल बढ़ाने की याचिका को रद्द कर दिया था और सुब्रत राय को 3 अक्टूबर तक के लिए जेल भेजने के आदेश दिया था।

हालांकि मामले की संभालते हुए तुरंत माफी मांग ली गई और फिर कोर्ट ने दोबारा अर्जी लगाने का आदेश दिया। इसके बाद सुब्रत राय की ओर से वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट में नई अर्जी दाखिल की और कहा कि ऐसा दोबारा नही होगा। ग़लती के लिए क्षमा कर दीजिए। मुख्य न्यायाधीश ने अर्ज़ी विचारार्थ रख ली कहा साथी जजों से सलाह करके कुछ फैसला लेंगे।

कोर्ट में सहारा की तरफ से कोर्ट में मौजूद वकील धवन ने चीफ जस्टिस की अध्यक्षता वाली बेंच के सामने कहा कि सेबी द्वारा उन्हें संपत्ति की बिक्री में शमिल नहीं किया गया है। इस पर चीफ जस्टिस नाराज हो गए और उन्हों ने पैरोल रद्द करते हुए कहा कि अगर आप चाहते हैं कि आपकी बात सुनें तो पहले आप जेल जाइए, हमें मत बताएं, हमें क्या करना है और किस तरह करना है।

पढ़ें- सुब्रत रॉय की पैरोल बढ़ाने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, न्यायिक हिरासत में भेजा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Subrata roy asked apologies from supreme court and applied for new bail plea(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सुप्रीम कोर्ट से सुब्रत राय को मिली राहत, गिरफ्तारी पर लगाई रोकसेना ने जम्मू-कश्मीर के केरन सैक्टर में घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें