Move to Jagran APP

संस्कृत के पर्चे में छात्र ने बयां किया डर, लिखा- धमका रहा है 'व्हेल'

छात्र ने प्रश्न-पत्र की कॉपी में अपनी वेदना व्यक्त करते हुए लिखा कि 'व्हेल' उसे अंतिम टास्क में आत्महत्या करने के लिए धमका रहा है।

By Monika MinalEdited By: Published: Fri, 22 Sep 2017 09:54 AM (IST)Updated: Fri, 22 Sep 2017 09:54 AM (IST)
संस्कृत के पर्चे में छात्र ने बयां किया डर, लिखा- धमका रहा है 'व्हेल'
संस्कृत के पर्चे में छात्र ने बयां किया डर, लिखा- धमका रहा है 'व्हेल'

राजगढ़ (नई दुनिया प्रतिनिधि)। सुसाइड गेम 'ब्लू व्हेल' के भंवर में फंसा उत्कृष्ट विद्यालय खिलचीपुर की दसवीं का छात्र अगस्त से स्कूल नहीं गया था। माता-पिता को इसकी भनक तक नहीं थी।

loksabha election banner

छात्र ने त्रैमासिक परीक्षा में 16 सितंबर को हुए संस्कृत के प्रश्न-पत्र की कॉपी में अपनी वेदना व्यक्त करते हुए लिखा था कि 'व्हेल' उसे अंतिम टास्क में आत्महत्या करने के लिए धमका रहा है। उससे कहा जा रहा है कि अगर ऐसा नहीं किया तो उसके माता--पिता की हत्या कर दी जाएगी। यह खुलासा तब हुआ, जब शिक्षक ने तिमाही परीक्षा की कॉपी जांची।

गुरुवार सुबह प्राचार्य आनंदीलाल नामदेव छात्र के घर पहुंचे और उसे समझाया। इसके बाद छात्र का डर थोड़ा कम हुआ और उसने कहा 'सर मैं अब पढ़ाई में मन लगाऊंगा।' प्राचार्य नामदेव एवं पिता राधेश्याम का कहना है कि छात्र के मन में अभी भी डर बना हुआ है। लगातार उसे समझाया जा रहा है। एसडीएम प्रवीण प्रजापति और महिला बाल विकास विभाग के अधिकारी भी छात्र की काउंसलिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: टला नहीं ब्लू व्हेल गेम का खतरा, दो छात्र आए चपेट में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.