Move to Jagran APP

स्पाइसजेट दे रहा 599 रुपए में हवाई यात्रा करने का बेहतरीन मौका

बजट एयरलाइन स्पाइसजेट गर्मी की छुट्टी से पहले सस्ते हवाई सफर के लिए ऑफर लेकर आई है। इसके तहत आप 599 रुपए के बेस फेयर पर डोमेस्टिक हवाई सफर कर सकते हैं। ये ऑफर 3 दिन के लिए है, जो 23 से लेकर 25 फरवरी तक चलेगा।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2016 12:12 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2016 12:24 PM (IST)
स्पाइसजेट दे रहा 599 रुपए में हवाई यात्रा  करने का बेहतरीन मौका

नई दिल्ली। बजट एयरलाइन स्पाइसजेट गर्मी की छुट्टी से पहले सस्ते हवाई सफर के लिए ऑफर लेकर आई है। इसके तहत आप 599 रुपए के बेस फेयर पर डोमेस्टिक हवाई सफर कर सकते हैं। ये ऑफर 3 दिन के लिए है, जो 23 से लेकर 25 फरवरी तक चलेगा। इस सेल में छूट पाने के लिए आपकी यात्रा 1 मार्च से 13 अप्रैल के बीच होनी चाहिए। बुकिंग पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर होगी। इसके साथ ही किराए में छूट वन वे ट्रिप पर ही दी जाएगी वो भी ऐसी फ्लाइट पर जो नॉन स्टॉप है।

loksabha election banner

पढ़ें-नशे में धुत यात्री ने विमान में किया पेशाब, लगा 1000 पाउंड का जुर्माना

स्पाइसजेट डोमेस्टिक उड़ानों के लिए बेस फेयर 599 रुपए में ऑफर लेकर आई है। इस बेस फेयर पर ग्राहकों को टैक्स अलग से देना होगा। बेस प्राइज सिर्फ एक तरफ का होगा, वापसी के लिए अलग बुकिंग करानी होगी। यह ऑफर कुछ चुनिंदा रूट्स के लिए होगा। हालांकि, यह नहीं पता चल पाया कि किन रूटों के लिए यह ऑफर दिया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को इस स्कीम में शामिल नहीं किया गया है। ऑफर के तहत 23 फरवरी से 25 फरवरी की मध्य रात्रि तक बुकिंग की जा सकेगी।

विमान परिचालन का बन रहा रिकार्ड

स्पाइसजेट के ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग www.spicejet.com के साथ स्पांइसजेट के ऐप और ऑनलाइन ट्रेवल पोर्टल और ट्रैवल एजेंट के जरिए की जा सकती है। इसके अलावा स्पाइस जेट के ट्रैवल पार्टनर की साइट पर भी बुकिंग की सुविधा है। बुकिंग को रद्द करने पर किसी तरह का रिफंड नहीं मिलेगा। हालांकि, बेस प्राइस पर लगने वाला टैक्स रिफंडेबल होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.