Move to Jagran APP

असहिष्णुता पर बयानबाजी महज पब्लिसिटी स्टंट : रजा मुराद

असहिष्णुता के खिलाफ देशभर में कोने कोने से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। राजनेता, अभिनेता और बुद्धिजीवी एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं ।

By Test2 test2Edited By: Published: Wed, 04 Nov 2015 12:17 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2015 12:43 PM (IST)
असहिष्णुता पर बयानबाजी महज पब्लिसिटी स्टंट : रजा मुराद

नई दिल्ली। असहिष्णुता के खिलाफ देश भर में कोने कोने से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। राजनेता, अभिनेता और बुद्धिजीवी एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं । फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि असहिष्णुता पर शाहरुख का बयान महज पब्लिसिटी स्टंट है, देश का कोई भी वर्ग एक दूसरे के खिलाफ नहीं है। शाहरुख लोकप्रिय सितारे हैं, अगर देश की जनता असहिष्णु होती तो वो बॉलीवुड पर राज नहीं कर रहे होते। रजा मुराद ने कहा कि ये मुल्क किसी की जागीर नहीं है। यहां पर रहने के लिए किसी के हाथ, दया या प्रमाणपत्र की जरुरत नहीं है।

loksabha election banner

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि वो बताएं कि शाहरुख खान भारत में रहें या पाकिस्तान चले जाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा और उससे जुड़े लोग देश के दूसरे विभाजन की तैयारी में जुटे हैं।

पीएमओ में राज्यमंत्री जीतेंद्र सिंह ने कहा कि मौजूदा सरकार के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। देश का माहौल पहले से बेहतर है किसी को डरने की जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर बौद्धिक समाज को लगता है कि देश का माहौल खराब है तो उन्हें देश में समरसता बढ़ाने के लिए आगे आना चाहिए।

यह भी पढ़ें : आतंकी हाफिज सईद ने किंग खान को दिया पाकिस्तान में रहने का न्योता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.