Move to Jagran APP

'सांसद गायकवाड़ से प्रतिबंध हटवाएं स्पीकर'

दक्षिण-मध्य मुंबई से सांसद राहुल शेवाले ने बताया कि पार्टी सांसदों ने स्पीकर सुमित्रा महाजन से मिलकर अपनी बात कही है।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Thu, 30 Mar 2017 07:14 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2017 02:54 AM (IST)
'सांसद गायकवाड़ से प्रतिबंध हटवाएं स्पीकर'
'सांसद गायकवाड़ से प्रतिबंध हटवाएं स्पीकर'

नई दिल्ली, प्रेट्र : शिवसेना ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से अनुरोध किया है कि वह सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर घरेलू एयरलाइन कंपनियों के लगाए प्रतिबंध को हटाने के लिए कहें। इससे सांसद गायकवाड़ को लोकसभा के बजट सत्र में भाग लेने में सुविधा होगी। पार्टी ने कहा है कि गायकवाड़ भी जल्द ही इस सिलसिले में स्पीकर से मुलाकात करेंगे।

loksabha election banner

दक्षिण-मध्य मुंबई से सांसद राहुल शेवाले ने बताया कि पार्टी सांसदों ने स्पीकर सुमित्रा महाजन से मिलकर अपनी बात कही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही मामला निपट जाएगा। पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा, एयरलाइन कंपनियां गुंडों जैसा व्यवहार कर रही हैं। वे सामान्य जनों पर प्रतिबंध का इस्तेमाल कर रही हैं। गायकवाड़ ने ऐसा क्या किया है कि जिसके चलते एयरलाइन कंपनियां माफिया और गुंडों जैसा व्यवहार कर रही हैं।

राउत ने कहा, सांसद गायकवाड़ के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई है। उन्होंने भी एफआइआर दर्ज कराई है। जांच चल रही है। जैसा नतीजा आएगा-कार्रवाई होगी। उल्लेखनीय है कि सांसद गायकवाड़ पर यात्रा के दौरान एयर इंडिया के एक बुजुर्ग कर्मचारी को सैंडल से पीटने का आरोप है। सांसद ने कैमरे के सामने आकर पिटाई करने की बात स्वीकार की है।

यह भी पढ़ें: गायकवाड़ ने बोला एयर इंडिया पर हमला, एयरलाइंस की सेवाओं को बताया 'घटिया'

यह भी पढ़ें: हवाई टिकट रद होने के बाद संसद सत्र में भाग लेने कार से दिल्‍ली पहुंचे गायकवाड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.