Move to Jagran APP

11 साल बाद बेटे ने लिया बदला, पिता के कातिल को उतारा मौत के घाट

नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या के मामले में गिरफ्तार हुए आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने 11 साल पहले हुई उसके पिता की हत्या का बदला लिया है।

By Amit MishraEdited By: Published: Tue, 24 May 2016 02:16 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2016 07:40 AM (IST)
11 साल बाद बेटे ने लिया बदला, पिता के कातिल को उतारा मौत के घाट

नोएडा, जागरण संवाददाता। पिता की हत्या का बदला लेने के लिए एक, दो नहीं बल्कि पूरे 11 साल तक इंतजार किया। दुश्मनी के बीज तो पहले ही पड़ चुुके थे बस इंतजार था सही वक्त का। इस रिपोर्ट में हम आपको 11 सालों का हर एक सच बताएंगे, हम आपको उस शख्स के बारे में भी बताएंगे जिसका सिर्फ एक ही मकसद था पिता की हत्या का बदला लेना।

loksabha election banner

भीम सिंह की हत्या

11 साल बाद वारदात की शुरुआत शार्प शूटर भीम सिंह की हत्या से हुई। भीम सिंह कुख्यात अपराधी था और वह राहुल खट्टा गैंग का सदस्य था। भीम सिंह को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि 11 साल पहले सबूतोंं के अभाव में वह कानून के शिकंजे से बच गया था।

पढ़ें- प्रेमी का साथ पाने के लिए मां ने बेटी के साथ क्या किया...पढ़ें खबर

11 साल पहले हुई थी बबलू गुर्जर की हत्या

भीम सिंह और उसके साथियों ने 11 साल पहले बबलू गुर्जर की हत्या कर दी थी। मामले में भीम सिंह के पिता और बहनोई को अजीवन कारावास की सजा हुई जबकि सबूतों के अभाव में भीम सिंह और उसका भाई ज्ञानेंद्र बरी हो गए।

बबलू गुर्जर के बेटे आशू ने किया भीम सिंह का मर्डर

आशू यही वो नाम है जिसने 11 साल सिर्फ इसी सोच में बिता दिए कि उसे अपने पिता की हत्या का बदला लेना है। जिस वक्त बबलू गुर्जर की हत्या हुई उस वक्त आशू को न तो जिंदगी के बारे में पता था और नही मौत की भयानक सच्चाई का आभास। पिता की मौत ने उसे बदले की भट्टी में तपाया और अंजाम निकला 'खून का बदला खून।'

पढ़ें- आशिक की मां बोली शादी करो नहीं तो, 'मेरा बेटा तुम सबको मार डालेगा'

दोस्तोंं ने की आशू की मदद

भीम सिंह की हत्या आसान नहीं थी, लेकिन आशू और उसके दोस्तों ने तो पहले से ही पूरी प्लानिंग कर रखी थी। उन्हें इंतजार था तो बस सही मौके का। सही मौक आया 14 मई को, इसी दिन आशू और उसके दोस्तों ने पहले तो भीम सिंह का अपहरण किया और फिर बेरहमी से भीम का कत्ल कर पिता की हत्या का बदला लिया।

5 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार

भीम सिंह की हत्या के मामले में अब तक पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आरोपी सिंगापुर में रहकर पढ़ाई कर रहा है। फिलहाल पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि जांच जारी है, गिरफ्तारियां की गई हैं और किसी भी आरोपी को बख्शाा नहीं जाएगा।

पढ़ें- पत्नी हकला कहकर उड़ाती थी मजाक, पति ने करवा दी हत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.