PreviousNext

भाजपा सांसद किरीट सोमैया पर शिवसैनिकों का हमला

Publish Date:Wed, 12 Oct 2016 01:01 AM (IST) | Updated Date:Wed, 12 Oct 2016 09:17 AM (IST)
भाजपा सांसद किरीट सोमैया पर शिवसैनिकों का हमला
सोमैया ने अपने लोकसभा क्षेत्र मुंबई उत्तर-पूर्व में अपने घर के पास ही रावण दहन का आयोजन किया था।

राज्य ब्यूरो, मुंबई : भाजपा और शिवसेना की रस्साकशी मंगलवार को मारपीट तक पहुंच गई। शिवसैनिकों के एक दल ने भाजपा सांसद किरीट सोमैया पर हमला बोल दिया। सोमैया को बचाने के चक्कर में कुछ महिला कार्यकर्ता चोटिल हो गईं।

सोमैया ने अपने लोकसभा क्षेत्र मुंबई उत्तर-पूर्व में अपने घर के पास ही रावण दहन का आयोजन किया था। सोमैया द्वारा बनवाए गए रावण को 'मुंबई महानगरपालिका माफिया' नाम दिया गया था। सोमैया ऐसा कर शिवसेना पर प्रतीकात्मक हमला करना चाहते थे। मुंबई महानगरपालिका (मनपा) पर शिवसेना का शासन है। भाजपा इस बार शिवसेना के विरुद्ध मनपा चुनाव लड़ने की योजना बना रही है।

दो सौ सीटों पर लड़ेगी शिवसेना, बनारस से उद्धव करेंगे आगाज

सोमैया के प्रवक्ता भालचंद्र सिरसाट के अनुसार पुतला जलाए जाने के तुरंत बाद तीन बसों में भरकर शिवसैनिक आए और सोमैया की ओर बढ़ने लगे। लेकिन वे सोमैया तक पहुंच पाते, उससे पहले ही भाजपा की महिला कार्यकर्ता बीच में आ गईं। उन्हें शिवसैनिकों की हिंसा का शिकार होना पड़ा। सिरसाट के अनुसार करीब आधा दर्जन महिला कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं। इस घटना के बाद सोमैया शिवसैनिकों पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Shivsena attack on BJP MP Kirit Somaiya(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पूर्व गार्ड ने हत्या से पहले मोनिका से किया था दुष्कर्ममदद मांगने के बहाने यात्री ने की गंदी हरकत, परेशान हुई एयरहोस्‍टेस
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »