Move to Jagran APP

शिवसैनिकों ने जलाया अमित शाह का पोस्टर, BJP बोली- न लें धैर्य की परीक्षा

पिछले दिनों भंडारी ने शिवसेना को भाजपा से अगल होने की चुनौती देते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की शोले फिल्म के किरदार असरानी से तुलना की थी।

By Atul GuptaEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2016 12:11 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2016 12:41 PM (IST)
शिवसैनिकों ने जलाया अमित शाह का पोस्टर, BJP बोली- न लें धैर्य की परीक्षा

मुंबई। शिवसेना और भाजपा के बीच खटास किस हद तक बढ़ गई है इसका एक उदाहरण मंगलवार को देखने को मिला जब दक्षिणी मुंबई में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पहले तो भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और भाजपा के राज्य प्रमुख आशीष शेल्लार का मजाक उड़ाता हुआ पोस्टर निकाला और फिर उसे आग के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

इस घटना पर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना पर अपने कार्यकर्ताओं को ना संभाल पाने का आरोप लगाया।

शिवसैनिकों ने प्रदर्शन के दौरान अमित शाह और भाजपा के मुख्य प्रवक्ता माधव भंडारी के पोस्टरों को फिल्म शोले के किरदारों की तरह कपड़े पहनाए और फिर प्रदर्शन के बाद उन्हें आग के हवाले कर दिया।

दरअसल पिछले दिनों भंडारी ने शिवसेना को भाजपा से अगल होने की चुनौती देते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की शोले फिल्म के किरदार असरानी से तुलना की थी।

शिवसैनिकों की इस हरकत पर भाजपा के राज्य सचिव एमएलसी सुजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि शिवसैनिकों द्वारा भड़काए जाने के बावजूद भाजपा पिछले कई दिनों शांत है और अगर किसी भाजपा के इस रवैये को उसकी कमजोरी समझ रहा है तो वो उन्हें बता दें कि भाजपा किसी भी उकसावे का तुरंत जवाब देने के लिए सक्षम है।

सुजीत सिंह ठाकुर ने अमित शाह और शेल्लार का फोटो जलाने के सवाल पर कहा कि वो भी अखबार जलाकर या फाड़कर बदला ले सकते हैं लेकिन वो भविष्य के अच्छे रिश्तों को ध्यान में रखकर शांत हैं लेकिन किसी को हमारे धैर्य की परीक्षा नहीं लेनी चाहिए। उन्होंने शिवसेना को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर शिवसेना अपने कार्यकर्ताओं को नियंत्रित नहीं करती है तो भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई किसी भी प्रतिक्रिया के लिए वो ही जिम्मेदार होंगे।

सुजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा अपने किसी भी राष्ट्रीय नेता के प्रति किसी तरह के अपशब्द या उनका अपमान नहीं सहेगी।

पढ़ें- शिवसेना ने कहा, झूठ और अफवाह की राजनीति करती है भाजपा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.