Move to Jagran APP

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया कर्मचारी से माफी मांगने से किया इंकार

एयर इंडिया के कर्मचारी पर हमला करने के मुद्दे पर शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने माफी मांगने से इंकार किया है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 12:56 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 01:10 PM (IST)
शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया कर्मचारी से माफी मांगने से किया इंकार
शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया कर्मचारी से माफी मांगने से किया इंकार

नई दिल्ली। शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ द्वारा एयर इंडिया के कर्मचारी पर हमला करने के मुद्दे पर माफी मांगने से इंकार कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि पहले पीड़ित माफी मांगे। उसके बाद वो देखेंगे कि उन्हे क्या करना है।

prime article banner

गायकवाड़ ने गुरूवार दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के कर्मचारी की चप्पलों से पिटाई कर दी थी। घटना मनमाफिक सीट न मिलने को लेकर हुई। सांसद के मुताबिक उनके पास बिजनेस क्लास का टिकट था। लेकिन एयर इंडिया की ओर से उन्हें इकोनॉमी क्लास की सीट दी जा रही थी। ऐसे में मनपंसद सीट न मिलने पर सांसद को गुस्सा आ गया और उन्होंने एयर इंडिया के कर्मचारी की पिटाई कर दी।

सूत्रों के मुताबिक फेडरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस ने आरोपी सांसद को ब्लैक लिस्ट कर दिया। गायकवाड़ एयर इंडिया की ब्लैक लिस्ट में शामिल होने वाले पहले व्यक्ति हैं।
 

लोकसभा सभापति सुमित्रा महाजन ने भी आरोपी सांसद रवींद्र गायकवाड़ की हरकत पर कहा है कि किसी को भी इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए। मामला संसद के बाहर घटित होने पर सुमित्रा महाजन ने कहा कि मामले के बारे जानकारी इकट्ठा की जाएगी और शिकायत पर कार्रवाही भी की जाएगी।

इस बीच इंडिगो ने विमान में खराब बर्ताव करने वाले यात्रियों को ब्लैक लिस्ट करने की योजना का स्वागत किया है। इंडिगो के प्रसिडेंट और डायरेक्टर आदित्य घोष ने कहा है कि वो ऐसी किसी भी कदम का स्वागत करते हैं।

यह भी पढ़ें: विमान में मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद की विमान यात्राओं पर लगा बैन

यह भी पढ़ें: FIR दर्ज होने का बाद भी ‘मौज’ में रवींद्र गायकवाड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK