Move to Jagran APP

गायकवाड़ मामले में शिवसेना का विशेषाधिकार हनन का नोटिस

सुमित्रा महाजन ने मंगलवार कहा कि वह सांसद रविंद्र गायकवाड़ को एयरलाइंस की ओर से प्रतिबंधित किए जाने के शिवसेना के एक विशेषाधिकार हनन नोटिस पर विचार कर रही हैं।

By Manish NegiEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 06:56 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 01:21 AM (IST)
गायकवाड़ मामले में शिवसेना का विशेषाधिकार हनन का नोटिस
गायकवाड़ मामले में शिवसेना का विशेषाधिकार हनन का नोटिस

नई दिल्ली, आइएएनएस। शिवसेना ने अपनी पार्टी के सांसद रविंद्र गायकवाड़ को एयर इंडिया समेत सभी एयरलाइंस के प्रतिबंधित करने पर लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया है।

loksabha election banner

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने मंगलवार कहा कि वह सांसद रविंद्र गायकवाड़ को एयरलाइंस की ओर से प्रतिबंधित किए जाने के शिवसेना के एक विशेषाधिकार हनन नोटिस पर विचार कर रही हैं। शून्यकाल शुरू होते ही इस मुद्दे को शिवसेना सदस्य आनंद राव अडसुल ने उठाया। माइक्रोफोन काम नहीं करने के बावजूद उन्हें सदन में इस विषय में बोलते देखा गया। वह इस मुद्दे को सोमवार को भी उठा चुके हैं। इसके बाद सुमित्रा महाजन ने कहा कि उन्हें अडसुल का दिया विशेषाधिकार हनन का नोटिस मिल गया है।

इस बीच, मंगलवार को एयर इंडिया के प्रवक्ता के अनुसार रविंद्र गायकवाड़ का सरकारी एयरलाइंस एयर इंडिया ने फिर टिकट रद कर दिया। यह टिकट मुंबई से दिल्ली की बुधवार सुबह आठ बजे की फ्लाइट के लिए था।

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने पिछले हफ्ते हवाई यात्रा के दौरान एयर इंडिया के एक 60 वर्षीय कर्मचारी को अपशब्द कहे थे और सैंडल से पीटा था। उसके बाद से एयर इंडिया ने गायकवाड़ पर अपनी एयरलाइन में उड़ान भरने देने पर रोक लगा दी थी। इसी साथ कई अन्य निजी एयरलाइंस ने भी उन्हें ब्लैकलिस्ट कर दिया था। गायकवाड़ के खिलाफ इस मामले में एक एफआइआर भी दर्ज है।

एयर इंडिया ने फिर से रद किया शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का टिकट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.