PreviousNext

शिवसेना ने सिंकदर महान और नेपोलियन से की पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना

Publish Date:Mon, 17 Apr 2017 09:57 AM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Apr 2017 10:09 AM (IST)
शिवसेना ने सिंकदर महान और नेपोलियन से की पीएम नरेंद्र मोदी की तुलनाशिवसेना ने सिंकदर महान और नेपोलियन से की पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना
सामना में शिवसेना ने पीएम मोदी की तुलना सिकंदर महान और नेपोलियन बोनापार्ट से की है। संपादकीय में कहा गया है कि यह भी दुनिया जीतने की इच्‍छा रखते थे, लेकिन यह संभव नहीं हो सका।

मुंबई (एएनआई)। शिवसेना ने अपने मुखपत्र के माध्‍यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना सिकंदर और नेपोलियन बोनापार्ट से की है। अपने मुखपत्र में पार्टी ने लिखा है कि इस स्‍वर्ण युग का प्रभाव किसी एक पर न होकर पूरे राज्‍य और पूरे देश पर दिखाई दिया था। सामना के संपादकीय में यह भी लिखा है कि सिकंदर और नेपोलियन अपने जीवन में पूरी दुनिया पर फतह पाना चाहते थे, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके। इसकी वजह यह थी कि वह इसके काबिल नहीं थे।

अपने संपादकीय में पार्टी ने जम्‍मू-कश्‍मीर की पीडीपी और भाजपा की गठबंधन वाली सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है। शिवसेना का कहना है कि राज्‍य सरकार वहां फैली हिंसा को रोक पाने में पूरी तरह से असमर्थ रही है। राज्‍य सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए अखबार में कहा गया है कि कानून व्‍यवस्‍था के नाम पर राज्‍य में कुछ भी नहीं है, हालात खराब हैं।

हाल ही में श्रीनगर में हुए उपचुनाव के दौरान भड़की हिंसा और भारतीय जवानों के वहां के स्‍थानीय लोगों के दुर्व्‍यवहार पर भी शिवसेना ने राज्‍य सरकार को आड़े हाथों लिया है। शिवसेना का कहना है कि कानून व्‍यवस्‍था में नाकाम होने की बदौलत ही उपचुनाव में वहां पर बेहद कम मतदान प्रतिशत रहा है।

शिवसेना की यह कड़ी प्रतिक्रिया पीएम मोदी के उस बयान के बाद सामने आई है, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि भाजपा का मकसद देश में अपनी पार्टी का परचम लहराना नहीं है, बल्कि राष्‍ट्र की आर्थिक उन्‍नति और उसको राजनैतिक स्थिरता देना है।

हालांकि संपादकीय में पीएम मोदी और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह की तारीफ करते हुए यह भी कहा गया है कि उन्‍होंने पांच राज्‍यों में हुए चुनाव के दौरान काफी मेहनत की और सफलता अर्जित की।

यह भी पढ़ें: आतंकियों ने की नेशनल कांफ्रेंस के नेता इम्तियाज और इख्वान कमांडर की हत्‍या

यह भी पढ़ें: पीडीपी नेता के सिर पर लगाई राइफल और लगवाए भारत विरोधी नारे, वीडियो जारी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Shiv Sena compares PM Modi with Alexander and Napoleon Bonaparte(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सर्वपल्‍ली राधाकृष्‍णन को योगी आदित्‍यनाथ समेत कई हस्‍तियों ने दी श्रद्धांजलिकश्मीर: बटमालू फायरिंग मामले में BSF जवान पर FIR दर्ज, स्थिति तनावपूर्ण
यह भी देखें