Move to Jagran APP

गुरदासपुर में हार पर बोले BJP के 'शत्रु', कहा- यह तो होना ही था

गुरदासपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस की जीत पर भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा कि ऐसा तो होना ही था। उन्‍होंने पार्टी को आत्‍म अवलोकन करने की नसीहत भी दी।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 16 Oct 2017 09:22 PM (IST)Updated: Tue, 17 Oct 2017 10:41 PM (IST)
गुरदासपुर में हार पर बोले BJP के 'शत्रु', कहा- यह तो होना ही था
गुरदासपुर में हार पर बोले BJP के 'शत्रु', कहा- यह तो होना ही था

पटना [जेएनएन]। पटना से भाजपा सांसद तथा बॉलीवुड एक्‍टर शत्रुघ्न सिन्हा ने पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में जीत पर कांग्रेस को बधाई दी। साथ ही उन्‍होंने अपनी पार्टी को कटघरे में खड़ा करते हुए पार्टी को आत्‍म निरीक्षण की नसीहत दी। उन्‍होंने भाजपा की करारी हार के लिए पार्टी नेतृत्व को कोसा।

loksabha election banner

कहा, हार की पहले से थी उम्मीद
शत्रुघ्न सिन्‍हा ने सोमवार को ट्वीट कर गुरदासपुर में जीत के लिए कांग्रेस को बधाई दी। साथ ही लिखा, ''जैसी उम्मीद थी, वैसा ही हुआ। गुरदासपुर उपचुनाव में हमें करीब दो लाख वोटों से अपमानजनक हार मिली है। इस हार की उम्मीद पहले से थी, क्योंकि पार्टी ने विनोद खन्ना के किसी नजदीकी को टिकट नहीं दिया था।''
शत्रुघ्न ने लिखा, ''हम अपनी हार स्वीकार करते हैं और मैं सुनील जाखड़ को बड़ी जीत पर बधाई देता हूं। वे योग्य पिता के योग्य बेटे हैं।''  उन्होंने आगे लिखा कि गुरदासपुर में कांग्रेस की जीत में नवजोत सिंह सिद्धू का साफ असर दिखा। यहां सिद्धू ने सच्ची खेल भावना का परिचय दिया।
बताई आत्म निरीक्षण की जरूरत
शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा, ''पार्टी और पार्टी से जुड़े लोगों के लिए मेरा प्यार हमेशा है। मैं उनकी प्रशंसा करता हूं। मेरा यह अवलोकन पार्टी के आत्मनिरीक्षण के लिए है।'' शत्रुघ्‍न सिन्हा ने एक अन्य ट्वीट पार्टी को नसीहत देते हुए लिखा, ''हमलोगों को अब वाकई आईना देखने की जरूरत है। दीवारों पर लिखी बातें देखिए और लोगों के मूड का अनुमान लगाइए।'' 
पहले से देते रहे विवादित बयान

विदित हो कि भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा पार्टी लाइन से हटकर अपने बयानों के लिए विवादों में रहे हैं। कई बात उन्‍होंने पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है। बीते शनिवार को भी पटना विवि के शताब्‍दी समारोह में नहीं बुलाए जाने का आरोप लगाते हुए उन्‍होंने ऐसे कार्यक्रमों में राजनीति नहीं करने की नसीहत दी थी।
इसके पहले भी बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार पर उन्होंने कहा था कि यह तो होना ही था। भाजपा नेताओं ने भी उनके खिलाफ कई बार कड़े बयान दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.