PreviousNext

जदयू में नीतीश कुमार अौर शरद यादव का है समान अधिकार : अली अनवर

Publish Date:Sun, 13 Aug 2017 10:19 AM (IST) | Updated Date:Sun, 13 Aug 2017 12:12 PM (IST)
जदयू में नीतीश कुमार अौर शरद यादव का है समान अधिकार : अली अनवरजदयू में नीतीश कुमार अौर शरद यादव का है समान अधिकार : अली अनवर
शरद यादव के पार्टी छोड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच जदयू नेता अली अनवर का यह बयान सामने आया है।

नई दिल्‍ली, एएनआइ। बिहार में भाजपा के साथ जदयू के हाथ मिलाने से शरद यादव पार्टी प्रमुख व बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से खासे नाराज हैं। राजनीतिक स्‍तर पर काफी उथल-पुथल मचा हुआ है। शरद यादव के पार्टी छोड़ने के भी कयास भी लगाए जा रहे हैं। वहीं इस बीच, जदयू के नेता अली अनवर ने कहा है कि पार्टी में शरद यादव के नीतीश कुमार के समान अधिकार हैं। उनके चले जाने से राजनीतिक हल्‍कों में गलत संदेश जाएगा।

अनवर ने कहा, शरद यादव पार्टी के संस्‍थापक हैं। उन्‍होंने दलितों और पिछड़े वर्गों के लिए काम किया है। उनके पार्टी से निकलने से गलत संदेश जाएगा। देश भर में उनकी एक साफ-सुथरी छवि रही है। वह सही हैं कि जदयू सिर्फ नीतीश कुमार की पार्टी नहीं बल्कि उनकी भी उतनी ही है।

वहीं एक अन्‍य जदयू नेता केसी त्‍यागी ने कहा कि शरद यादव के फैसले से पार्टी के भीतर फूट पैदा हो जाएगी। उन्‍होंने कहा, जदयू सभी की पार्टी है, मगर किसी को पार्टी के भीतर मतभेद पैदा करने की इजाजत नहीं है। शरद यादव के कदम से पार्टी के भीतर दरार पैदा हो जाएगी।

गौरतलब है कि जदयू ने शनिवार को सुनिश्चित किया था कि पार्टी में कोई मतभेद नहीं है। हालांकि यह बात भी कही थी कि 19 अगस्‍त को आयोजित जदयू की बैठक में शरद यादव और अली अनवर के शामिल होने की उम्‍मीद नहीं है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर त्रासदी: बड़ी कार्रवाई की तैयारी में योगी आदित्यनाथ सरकार

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sharad Yadav has equal rights in JDU as Nitish Ali Anwar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

भीषण मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, दो जवान भी शहीदडोकलाम विवाद के कारण भारत और नेपाल का यह महत्‍वाकांक्षी मिशन अटका
यह भी देखें