PreviousNext

JDU की बैठक से शरद गुट का किनारा, सिंबल और नाम के लिए जाएंगे EC

Publish Date:Fri, 18 Aug 2017 04:51 PM (IST) | Updated Date:Sat, 19 Aug 2017 08:44 AM (IST)
JDU की बैठक से शरद गुट का किनारा, सिंबल और नाम के लिए जाएंगे ECJDU की बैठक से शरद गुट का किनारा, सिंबल और नाम के लिए जाएंगे EC
पार्टी से निष्कासित नेता अली अनवर ने शुक्रवार को कहा कि शरद यादव गुट एक ही समय पर अपनी अलग बैठक करेगा।

नई दिल्ली, आईएएनएस। बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद जदयू में मची रार अब और बढ़ गई है। शनिवार को पटना में होने वाली पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से शरद गुट ने किनारा कर लिया है। अब ये गुट इसी बैठक के साथ अपनी अलग मीटिंग करेगा। पार्टी से निष्कासित नेता अली अनवर ने शुक्रवार को इस संबंध में जानकारी दी।

उन्होंने कहा 'इससे पहले, हमने पार्टी की बैठक में शामिल होने का फैसला किया था। लेकिन, एक-एक कर हम सभी को निष्कासित कर दिया गया। साथ ही वे लगातार शरद जी का अपमान कर रहे हैं। इसीलिए हम अपनी अलग बैठक करेंगे।'

अली अनवर ने जोर देते हुए कहा कि शरद यादव वाला गुट असली जनता दल यूनाइटेड है। जबकि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाला जदयू भाजपा का 'जदयू' है।

चुनाव आयोग जाएगा शरद गुट

अली अनवर ने आगे कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो चुनाव चिन्ह और नाम के लिए हम चुनाव आयोग के पास जाएंगे। वहीं जदयू के एक और निष्कासित नेता अरुण श्रीवास्तव ने कहा कि नीतीश कुमार का रवैया तानाशाह वाला है, क्योंकि वो कभी भी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा नहीं करते हैं। श्रीवास्तव ने दावा किया कि शरद यादव गुट को 14 राज्य की ईकाइयों का समर्थन हासिल है।

यह भी पढ़ें: जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कल, लिए जाएंगे अहम फैसले

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sharad faction of JDU to hold executive meet(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह बोले, हमें कालाधन नहीं चाहिए...मीरवाइज के नापाक बोल, कहा- एक आतंकी मारोगे तो 10 पैदा होंगे
यह भी देखें