Move to Jagran APP

इस कंगारू को अभी से सता रहा है टीम इंडिया का डर

हाल ही में आइपीएल नीलामी में सबसे बड़ी बोली (9 करोड़) हासिल करने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन को टी20 विश्व कप शुरू होने से पहले ही भारत का डर सताने लगा है। वॉटसन ने आज कहा कि विश्व कप में भारतीय टीम को हराना सबसे मुश्किल काम होगा।

By ShivamEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2016 05:36 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2016 11:51 AM (IST)
इस कंगारू को अभी से सता रहा है टीम इंडिया का डर

दुबई। हाल ही में आइपीएल नीलामी में सबसे बड़ी बोली (9 करोड़) हासिल करने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन को टी20 विश्व कप शुरू होने से पहले ही भारत का डर सताने लगा है। वॉटसन ने आज कहा कि विश्व कप में भारतीय टीम को हराना सबसे मुश्किल काम होगा।

loksabha election banner

वॉटसन ने कहा, 'मेरे मुताबिक भारत को हराना सबसे मुश्किल होगा क्योंकि टूर्नामेंट उनके घरेलू हालातों में हो रहा है। उन्हें (टीम इंडिया) अपने हालातों के बारे में बेहतर पता है और घरेलू टूर्नामेंटों में वो पहले भी अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं। भारत के पास एक शानदार ऑलराउंड टीम मौजूद है। उनके पास धुआंधार बल्लेबाज मौजूद हैं और गेंदबाजी में शानदार स्पिनर्स होने के साथ-साथ कुछ अच्छे तेज गेंदबाज भी हैं। आशीष नेहरा अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और बुमराह उनके लिए बेहतरीन खोज साबित हुए हैं। उनकी टीम काफी संतुलित है और मुझे लगता है कि वे सबसे बड़ी चुनौती साबित होंगे।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.