Move to Jagran APP

शाहरुख के बाद आमिर ने भी ट्वीट किया 'बजरंगी भाईजान' का फर्स्‍ट लुक

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। उनकी फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है और इसका सारा श्रेय शाहरुख खान को जाता है ! उन्‍होंने ही टि्वटर पर सलमान खान की इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍ट किया है और उनके बाद आमिर खान ने

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 26 May 2015 03:54 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2015 01:57 PM (IST)
शाहरुख के बाद आमिर ने भी ट्वीट किया 'बजरंगी भाईजान' का फर्स्‍ट लुक

मुंबई। सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है और इसका सारा श्रेय शाहरुख खान को जाता है ! उन्होंने ही टि्वटर पर सलमान खान की इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्ट किया है और उनके बाद आमिर खान ने भी इसे ट्वीट कर डाला है।

loksabha election banner

इसके साथ शाहरुख खान और सलमान खान के बीच दूरियां मिटने से दोनों के बड़े पर्दे पर एक साथ देखने की उम्मीद जगने लगी है। हालांकि अभी इसमें कितना वक्त लगेगा, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

सोनम कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड से इश्क लड़ा रही हैं एशा गुप्ता!

शाहरुख खान ने इसके साथ ट्वीट कर लोगों की इस बारे में राय भी जानने की कोशिश की है। ये रहा उनका ट्वीट, जिसके साथ उन्होंने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान का फर्स्ट लुक पोस्ट किया है। अपने ट्वीट में शाहरुख खान ने लिखा है, 'मेरा मानना है हीरो से ज्यादा बड़ा होता है भाई होना। भाईजान 2015 की ईद पर रिलीज हो रही है। आपको पहला लुक कैसा लगा?'

इसमें सलमान खान का पूरा चेहरा नहीं दिख रहा है। उनका आधा चेहरा और गले में पड़ी एक माला दिख रही है। खबर यह भी है कि इस फिल्म का ट्रेलर भी आज-कल में जारी होने वाला है। वैसे शाहरुख खान का सलमान खान की फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्ट करना चौंकाने वाला है, मगर इस पर यकीन किया जा सकता है। कुछ समय से दोनों खान अपने बीच की कड़वाहट को कम करते हुए एक दूसरे के करीब आते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ की 'वजीर' का दूसरा टीजर इस फिल्म के साथ होगा रिलीज

इसकी शुरुआत सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी से हुई। पिछले दिनों हिट एंड रन केस में फैसला आने से एक दिन पहले आधी रात को शाहरुख खान उनसे मिलने भी गए थे और अब उन्होंने सलमान खान की फिल्म का फर्स्ट लुक ट्वीट कर इस बात को और पुख्ता कर दिखाया है। खैर, जो भी हो, मगर दोनों खान के फैंस इससे जरूर खुश हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.