Move to Jagran APP

कंट्रोवर्सी में फंसी शाहरुख की 'रईस', डॉन के बेटे ने किया मानहानि का केस

शाहरुख खान को एक तरह अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'रईस' के लिए रिलीज डेट नहीं मिल रही है, वहीं लतीफ के बेटे मुश्‍ताक शेख ने फिल्‍ममेकर्स के खिलाफ केस दर्ज कर 101 करोड़ रुपये की मानहानि का केस ठोक दिया है।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 29 Apr 2016 04:02 PM (IST)Updated: Sat, 30 Apr 2016 09:04 AM (IST)
कंट्रोवर्सी में फंसी शाहरुख की 'रईस', डॉन के बेटे ने किया मानहानि का केस

मुंबई। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'रईस' रिलीज होने से पहले ही विवादों में फंस गई है। अंडरवर्ल्ड डॉन के बेटे ने फिल्ममेकर्स पर मानहानि का केस दर्ज कर 101 करोड़ रुपये का दावा ठोका है। शाहरुख खान 'रईस' में एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं।

loksabha election banner

सलमान खान ने जैकलिन फर्नांडिस के लिए कट्रीना कैफ को छोड़ा?

ऐसा माना जा रहा है कि शाहरुख खान ने 'रईस' में लतीफ का किरदार निभाया है। लतीफ के बेटे मुश्ताक शेख ने शाहरुख के खिलाफ अहमदाबाद कोर्ट में एक मामला दर्ज कराया है। इसके बाद शाहरुख को कोर्ट की ओर से एक नोटिस जारी किया गया है।

लतीफ के बेटे का कहना है कि 'रईस' के जरिए उसके पिता को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उनके पिता को बुरा दिखाया गया है, जिससे उनकी समाज में छवि खराब होगी। इसके लिए फिल्ममेकर्स से उन्होंने 101 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है।

दीपिका ने कर ली सगाई, हेमा मालिनी ने दी ट्विटर पर बधाई

कोर्ट ने 'रईस' का निर्माण करने वाली शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कंपनी, एक्सेल एंटरटेनमेंट और राहुल ढोलकिया प्रोडक्शंस को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने फिल्ममेकर्स को 11 मई तक जवाब देने को कहा है।

'रईस' की रिलीज डेट नहीं हो पाई तय

शाहरुख खान अपनी तक 'रईस' की रिलीज डेट भी तय नहीं कर पाए हैं। पहले इसे रिलीज करने के लिए ईद का मौका चुका गया था। लेकिन इस दिन सलमान खान अपनी फिल्म 'सुल्तान' रिलीज कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख 'सुल्तान' के सामने 'रईस' को रिलीज कर रिस्क नहीं उठाना चाहते। इसके बाद सुनने में आया कि 'रईस' दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। लेकिन इस मौके पर अजय देवगन की 'शिवाय' और करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज हो रही है। अब सुनने में आया है कि 'रईस' साल 2017 में रिलीज होगी।

शुरुआत से 'रईस' संग जुड़े विवाद

'रईस' की शूटिंग जब अहमदाबाद में चल रही थी कि कुछ कथित वीएचपी कार्यकर्ताओं ने शूटिंग का विरोध किया था। शाहरुख खान की गाड़ी पर पत्थरों से हमला भी किया गया। इसके बाद शूटिंग कुछ समय के लिए रोकी गई। इसके बाद फिल्म के साथ रिलीज का पंगा शुरू हो गया। अब लतीफ के बेटे मुश्ताक ने फिल्ममेकर्स पर मानहानि का मामला दर्ज करा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.