Move to Jagran APP

मालकिन को अगवा कर ले गया नौकर!

कनवरीगंज में कपड़ा व्यवसायी की पत्नी और बच्ची को पिछले दिनों बेहोश कर कुछ लोग अगवा कर मोदी नगर ले गए। वह उनके चंगुल से बच कर भाग निकली। युवती का आरोप है कि उसके पति की फर्म के कर्मचारी ने उसे नशीली चाय पिलाकर अचेत कर दिया था। युवती की शिकायत पर एसएसपी ने एसओ क्वार्सी को जांच सौंपी है। बुलं

By Edited By: Published: Tue, 01 Apr 2014 09:26 AM (IST)Updated: Tue, 01 Apr 2014 09:27 AM (IST)
मालकिन को अगवा कर ले गया नौकर!

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। कनवरीगंज में कपड़ा व्यवसायी की पत्नी और बच्ची को पिछले दिनों बेहोश कर कुछ लोग अगवा कर मोदी नगर ले गए। वह उनके चंगुल से बच कर भाग निकली। युवती का आरोप है कि उसके पति की फर्म के कर्मचारी ने उसे नशीली चाय पिलाकर अचेत कर दिया था। युवती की शिकायत पर एसएसपी ने एसओ क्वार्सी को जांच सौंपी है।

loksabha election banner

बुलंदशहर के अनूपशहर में खिड़की वाली गली निवासी रमेशचंद्र गुप्ता की बेटी स्तुति उर्फ वंदना ने सोमवार को एसएसपी नितिन तिवारी से मुलाकात की और आरोप लगाया कि ससुराल वालों के इशारे पर उसका अपहरण नौकर की मिलीभगत से किया गया था। वंदना की शादी छह साल पहले कनवरीगंज में रहने वाले कपड़ा कारोबारी सौरभ गुप्ता से हुई थी। वंदना की 18 महीने की बेटी पीहू है। वंदना के अनुसार 21 मार्च को पीहू की आंख में दर्द था। वह अपने पति के फर्म के एक कर्मचारी और बेटी को साथ लेकर स्कूटी पर रामघाट रोड स्थित एक आई सेंटर गई थी। रास्ते में उसे चक्कर आया था। आई सेंटर पहुंचकर उसने नौकर से कहा कि कुछ ऐसा ला दो ताकि चक्कर बंद हो जाए। नौकर आसपास से चाय लाया था जिसे पीने के कुछ देर बाद वह अचेत हो गई थी। उसे इतना याद है कि चार लोगों ने उसे पकड़कर एक गाड़ी में डाला और कहीं ले गए। होश आने पर खुद को मोदीनगर में पाया। अपहृर्ताओं ने सोने की चार अंगूठी, चेन और मोबाइल फोन छीन लिया था। वहां उसे दोनों वक्त खाना और बच्ची को दूध दिया गया मगर ये नहीं बताया कि उसे किसने उठवाया और क्यों।

वंदना ने बताया कि 27 मार्च को सभी अपहृर्ता नशे में थे, मौका पाकर वह बेटी को लेकर वहां से भाग निकली। कुछ दूरी पर एक वृद्ध मिले थे, रात में उन्होंने अपने घर में शरण दी। वहीं से अपने पिता को जानकारी दी थी। उधर, वंदना के पति सौरभ गुप्ता का कहना है कि ये सच है पीहू की जांच कराने के लिए वंदना उनके नौकर के संग गई थी। आई सेंटर से वह अचानक गायब हो गई थी। उन्होंने वंदना की गुमशुदगी उसी दिन क्वार्सी थाने में दर्ज कराई थी। नौकर पर अपहरण करने का आरोप सरासर गलत है।

पढ़ें: अपराध और नाबालिग

पढ़ें: वादों से छला जाता रहा पूरब का 'मैनचेस्टर'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.