Move to Jagran APP

धौनी और युवराज की साझेदारी पर फिदा हुए सहवाग, कर डाला ये मजेदार ट्वीट

वीरेंद्र सहवाग इन दिनों कमेंट्री के साथ-साथ ट्विटर पर भी अपनी नई पारी का खूब लुत्फ उठा रहे हैं।

By ShivamEdited By: Published: Thu, 19 Jan 2017 06:39 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2017 08:09 PM (IST)
धौनी और युवराज की साझेदारी पर फिदा हुए सहवाग, कर डाला ये मजेदार ट्वीट
धौनी और युवराज की साझेदारी पर फिदा हुए सहवाग, कर डाला ये मजेदार ट्वीट

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों कमेंट्री के साथ-साथ ट्विटर पर भी अपनी नई पारी का खूब लुत्फ उठा रहे हैं। आए दिन उनके मजेदार ट्वीट्स चर्चा का विषय बनते हैं। आज कटक वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ जब धौनी और युवराज ने अपने-अपने शतक पूरे किए और फिर से अपने पुराने अंदाज में खेलकर एक विशाल साझेदारी को अंजाम दिया, तो वीरू भी खुद को रोक न सके।

loksabha election banner

इस मैच की पूरी रिपोर्ट के लिए यहां क्लिक करें

सहवाग ने इस साझेदारी को देखने के बाद तुरंत ट्विटर का रुख किया और अपने परिचित अंदाज में धौनी और युवराज को बधाई दे डाली। वीरू ने लिखा, 'सिर्फ पुराने नोट चलना बंद हुए हैं। युवराज और धौनी की शानदार पारियां।'

वीरू का संदेश साफ है कि लंबेे समय के बाद फिर से इस जोड़ी ने रंग जमाया है। युवराज (150) ने छह साल बाद वनडे क्रिकेट में शतक जड़ा जबकि धौनी (134) ने चार साल बाद वनडे में शतक जड़ा।

वहीं, दोनों धुरंधरों की पारियां और साझेदारी देखकर पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी खुद को ट्वीट करने से नहीं रोक सके। सचिन ने लिखा, 'सुपरस्टार और रॉकस्टार के बीच लाजवाब साझेदारी। हमने पूरा आनंद उठाया।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.