PreviousNext

शशिकला ने AIADMK कैडर से कहा- मुझसे महसूस करें 'अम्‍मा' जैसा प्‍यार

Publish Date:Sun, 13 Aug 2017 11:56 AM (IST) | Updated Date:Sun, 13 Aug 2017 12:15 PM (IST)
शशिकला ने AIADMK कैडर से कहा- मुझसे महसूस करें 'अम्‍मा' जैसा प्‍यारशशिकला ने AIADMK कैडर से कहा- मुझसे महसूस करें 'अम्‍मा' जैसा प्‍यार
यह अपील ऐसे समय में सामने आई है, जब तमिलनाडु के मौजूदा मुख्‍यमंत्री ई पलानीस्‍वामी और पूर्व मुख्‍यमंत्री ओ पनीरसेल्‍वम के नेतृत्‍व के गुटों के बीच विलय वार्ता की संभावना बढ़ती जा

नई दिल्‍ली। बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में बंद एआईएडीएमके महासचिव वी के शशिकला ने पार्टी कैडर से अपील की है कि वे पार्टी और पूरे तमिलनाडु को विपक्षी पार्टी से बचाए रखने की शपथ्‍ा लें। उन्‍होंने यह तक कहा कि पार्टी कैडर उनसे एक अम्‍मा जैसा प्‍यार महसूस कर सकते हैं, जैसा कि वे उस वक्‍त करते थे जब तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जे जयललिता जीवित थीं।

टाइम्‍स ऑफ इंडिया के अनुसार, एआईएडीएमके के मुखपत्र नमादु एमजीआर में छपे एक पत्र में शशिकला ने पार्टी कैडर से कहा है, 'विपक्षी पार्टी इस उम्‍मीद से उभरकर सामने आने की कोशिश कर रही है कि लोहे के किले के समान एआईएडीएमके में सेंध पड़ेगी। आओ हम सभी पहले की तरह पार्टी और पूरे तमिलनाडु को सुरक्षित रखने की शपथ लेते हैं।

आपको बता दें कि पार्टी कैडर से शशिकला की यह अपील ऐसे समय में सामने आई है, जब तमिलनाडु के मौजूदा मुख्‍यमंत्री ई पलानीस्‍वामी और पूर्व मुख्‍यमंत्री ओ पनीरसेल्‍वम के नेतृत्‍व के गुटों के बीच विलय वार्ता की संभावना बढ़ती जा रही है। पलानीस्वामी के नेतृत्व में पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा शशिकला के भतीजे दिनाकरण के खिलाफ एक प्रस्‍ताव पारित किए जाने के बाद इस तरह की स्थिति बनती नजर आ रही है। दिनाकरण को शशिकला ने पार्टी का उपमहासचिव नियुक्‍त किया था।

पत्र में शशिकला ने लिखा है कि एआईएडीएमके के प्रति प्‍यार और चिंता के कारण उन्‍होंने पार्टी को बचाने के लिए सार्वजनिक जिंदगी में लौटने का फैसला किया है। यह देश की तीसरी सबसे बड़ी पार्टी है।

यह भी पढ़ें: जदयू में नीतीश कुमार अौर शरद यादव का समान अधिकार है : अली अनवर


 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sasikala writes to AIADMK cadre says they can feel the love of an amma from her(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

डोकलाम विवाद के कारण भारत और नेपाल का यह महत्‍वाकांक्षी मिशन अटकाएक करोड़ की ठगी के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार
यह भी देखें